26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारतीय राजनीति पर मोदी के प्रभाव पर नयी किताब

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीति पर प्रभाव और भविष्य पर इसके असर का आकलन एक नयी किताब में किया गया है. इस किताब का एक दिलचस्प पहलू यह है कि इसमें एक पूरा अध्याय कांग्रेस नेता शशि थरूर के बारे में है. भाजपा की केंद्रीय समिति के सदस्य और आरएसएस से जुड़ी […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीति पर प्रभाव और भविष्य पर इसके असर का आकलन एक नयी किताब में किया गया है. इस किताब का एक दिलचस्प पहलू यह है कि इसमें एक पूरा अध्याय कांग्रेस नेता शशि थरूर के बारे में है.

भाजपा की केंद्रीय समिति के सदस्य और आरएसएस से जुड़ी अंग्रेजी पत्रिका ऑर्गेनाइजर के पूर्व संपादक आर बालाशंकर ने अपनी इस जल्द प्रकाशित होने वाली किताब ‘नरेंद्र मोदी : क्रिएटिव डिसरप्टर, द मेकर ऑफ न्यू इंडिया’ में दावा किया है कि प्रधानमंत्री सादा जीवन जीते हैं. वह देश एवं लोगों के लिए समर्पित हैं. किताब की खास बात यह भी है कि इसका एक पूरा चैप्टर कांग्रेस नेता शशि थरूर पर लिखा गया है.

बालाशंकर का कहना है कि उन्होंने ‘थरूर का मोदी के प्रति जुनून’ नाम का अध्याय थरूर की ‘दि पैराडोक्सिकल प्राइम मिनिस्टर : नरेंद्र मोदी एंड हिज इंडिया’ नाम की किताब पढ़ने के बाद लिखना तय किया. इस अध्याय में दावा किया गया है कि इस कांग्रेस नेता में मोदी के प्रति ‘आकर्षण और एक छिपी हुई प्रशंसा’ है.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए थरूर ने कहा कि उन्होंने अभी ये किताब पढ़ी नहीं है. कोणार्क से प्रकाशित होने वाली इस किताब का प्राक्कथन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने लिखा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें