27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हम और आप ही नहीं पीएम मोदी भी हैं कॉल ड्रॉप से परेशान

नयी दिल्ली : देश की आम जनता ही नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कॉल ड्रॉप से परेशान हैं. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ़ इंडिया में इस बाबत खबर छपी है. अखबार की मानें तो पीएम मोदी ने अपना ये अनुभव मंत्रालयों के सचिवों से बातचीत के दौरान साझा किया. पीएम मोदी ने बैठक […]

नयी दिल्ली : देश की आम जनता ही नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कॉल ड्रॉप से परेशान हैं. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ़ इंडिया में इस बाबत खबर छपी है. अखबार की मानें तो पीएम मोदी ने अपना ये अनुभव मंत्रालयों के सचिवों से बातचीत के दौरान साझा किया.

पीएम मोदी ने बैठक के दौरान कहा कि दिल्ली एयरपोर्ट से अपने आधिकारिक आवास पर जाते समय वो किसी से फोन पर बात कर रहे थे और बार-बार उन्हें कॉल ड्रॉप का सामना करना पड़ा. इसके बाद उन्होंने दूरसंचार मंत्रालय को टेलीकॉम कंपनियों से मिलकर समस्या का समाधान ढूंढ़ने का निर्देश दिया.

आधार : मनमोहन में काम और मोदी सरकार में फैसला, इन सवालों के उत्तर से दूर करें भ्रम

बैठक के दौरान पीएम मोदी ने टेलीकॉम सचिव से यह भी कहा कि यह भी तय करें कि कॉल ड्राप होने पर टेलीकॉम ऑपरेटर पर कितना जुर्माना लगाने की आवश्‍यकता है.

अखबार में छपी खबर के अनुसार बैठक में भारत की दूरसंचार सचिव अरुणा सुंदरराजन भी शामिल थीं. यहां चर्चा कर दें कि कॉल ड्रॉप की शिकायत लगभग हर मोबाइल फ़ोन उपभोक्ताओं को रहती है. इसी कारण से भारत की दूरसंचार नियामक संस्था ट्राई ने टेलीकॉम कंपनियों को उपभोक्ताओं को कॉल ड्रॉप होने पर ज़ुर्माना देने को भी कहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें