28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नड्डा के नेतृत्व में भाजपा निरंतर सशक्त और अधिक व्यापक होगी : शाह

नयी दिल्ली : गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने सोमवार को जगत प्रकाश नड्डा के पार्टी का नया अध्यक्ष चुने जाने पर उन्हें बधाई दी और उम्मीद जतायी कि उनके नेतृत्व में भाजपा निरंतर सशक्त एवं अधिक व्यापक होगी. नड्डा ने अध्यक्ष के तौर पर शाह का स्थान लिया है. शाह […]

नयी दिल्ली : गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने सोमवार को जगत प्रकाश नड्डा के पार्टी का नया अध्यक्ष चुने जाने पर उन्हें बधाई दी और उम्मीद जतायी कि उनके नेतृत्व में भाजपा निरंतर सशक्त एवं अधिक व्यापक होगी. नड्डा ने अध्यक्ष के तौर पर शाह का स्थान लिया है.

शाह ने ट्वीट कर कहा, जेपी नड्डा जी को भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित होने पर हृदयपूर्वक बधाई. मुझे पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन और आपके नेतृत्व में भाजपा निरंतर सशक्त एवं और अधिक व्यापक होगी. उन्होंने कहा, राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा जी के संगठन कौशल तथा अनुभव का लाभ पार्टी को मिलेगा और पार्टी नये कीर्तिमान स्थापित करेगी. आपके नेतृत्व में हम सभी भाजपा कार्यकर्ता ‘चरैवेति-चरैवेति’ के मंत्र के साथ निरंतर संगठन पथ पर अग्रसर रहेंगे.

शाह ने कहा, अनेकों महानुभावों और महापुरुषों द्वारा बनाये तथा सींचे इस महान संगठन में पांच वर्षों तक मुझे अध्यक्ष के रूप में कार्य करने का सौभाग्य मिला, इसके लिए मैं अपने आप को भाग्यशाली मानता हूं. हर पल मेरे साथ चट्टान की तरह खड़े करोड़ों कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों का मैं हृदय से आभार व्यक्त करता हूं. उन्होंने कहा, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में जो स्नेह और समर्थन मुझे संगठन से मिला, उसके लिए मैं हृदय से कृतज्ञ हूं. मुझ पर निरंतर विश्वास व्यक्त करने के लिए मैं प्रधानमंत्री मोदी जी और सभी वरिष्ठ नेताओं तथा साथियों का आभार व्यक्त करता हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें