36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आडवाणी-जोशी से मोदी और शाह ने की मुलाकात, लिया आशीर्वाद

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा प्रमुख अमित शाह ने लोकसभा चुनाव में पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को मिले प्रचंड बहुमत के एक दिन बाद शुक्रवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की. मोदी ने ट्वीट किया, आदरणीय आडवाणी जी से मुलाकात की. […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा प्रमुख अमित शाह ने लोकसभा चुनाव में पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को मिले प्रचंड बहुमत के एक दिन बाद शुक्रवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की.

मोदी ने ट्वीट किया, आदरणीय आडवाणी जी से मुलाकात की. भाजपा की सफलता आज इसलिए संभव हो पायी क्योंकि उनके जैसे महान नेताओं ने पार्टी निर्माण में दशकों बिताये और लोगों को नयी विचारधारा दी. मोदी ने आडवाणी के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद भी लिया. उन्होंने इस मुलाकात की एक तस्वीर भी साझा की. मोदी और शाह ने बाद में जोशी से मुलाकात की. जोशी से मुलाकात के बाद मोदी ने ट्वीट किया, डॉ मुरली मनोहर जोशी एक विद्वान और बुद्धिजीवी हैं. भारतीय शिक्षा में सुधार की दिशा में उनका योगदान उल्लेखनीय है. उन्होंने भाजपा को मजबूत करने के लिए हमेशा काम किया और मेरे समेत कई कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया. उन्होंने कहा, उनसे आज (शुक्रवार) सुबह मुलाकात की और उनका आशीर्वाद मांगा.

जोशी ने कहा, हमलोगों ने पार्टी बनायी थी, बीज लगाया था, एक अच्छा पेड़ भी बना, अब यह फलदायी पेड़ बन गया है, सारे देश को इस पेड़ से स्वादिष्ट फल मिले यह जिम्मेदारी बढ़ गयी है. उन्होंने मोदी से मुलाकात के बाद कहा कि देश के सामने एक मजबूत सरकार बनाने की आवश्यकता महसूस हो रही थी. देश के सामने नरेंद्र मोदी के अलावा कोई विकल्प नहीं था. पार्टी में अपने भविष्य के बारे में पूछने पर जोशी ने कहा, मैं जो करता हूं, वहीं करूंगा. पार्टी क्या करना चाहती है वह पार्टी अध्यक्ष और प्रधानमंत्री जानें. इससे पहले गुरुवार को भाजपा और उसके सहयोगियों की बंपर जीत पर लालकृष्ण आडवाणी ने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को जीत की बधाई दी थी. आडवाणी ने कहा था, भाजपा की अभूतपूर्व जीत के लिए नरेंद्र मोदी और को दिल से शुभकामनाएं. आडवाणी ने देश में सफलतापूर्वक चुनाव के लिए चुनाव आयोग की भी तारीफ की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें