39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोदी ने नड्डा को दी बधाई, यशस्वी होने की कामना की

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को जेपी नड्डा को भाजपा का नया अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दी और उम्मीद जतायी कि वह अध्यक्ष के तौर पर यशस्वी होंगे और उनके नेतृत्व में पार्टी का विस्तार होगा. उन्होंने नड्डा के पदभार संभालने से जुड़े कार्यक्रम में कहा, हम सबके लिए अत्यंत गौरव […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को जेपी नड्डा को भाजपा का नया अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दी और उम्मीद जतायी कि वह अध्यक्ष के तौर पर यशस्वी होंगे और उनके नेतृत्व में पार्टी का विस्तार होगा.

उन्होंने नड्डा के पदभार संभालने से जुड़े कार्यक्रम में कहा, हम सबके लिए अत्यंत गौरव का विषय है कि राजनीति में जिन आदर्शों और मूल्यों को लेकर हम चले हैं, हम आज गर्व के साथ कह सकते हैं कि उन्हीं आदर्शों और मूल्यों को लेकर भाजपा चल रही है और आगे भी राष्ट्र की आशा और आकांक्षा के अनुरूप अपने आप को ढालेगी. मोदी ने कहा, प्रारंभ से पार्टी का मत रहा है कि पार्टी का विस्तार होता चले और कार्यकर्ताओं का विकास भी होता रहे. उसी परंपरा का परिणाम है कि आज भी भाजपा को नयी नयी पीढ़ी मिलती जा रही है. उन्होंने बतौर अध्यक्ष अमित शाह के योगदान की भी सराहना की और कहा कि शाह का कार्यकाल हमेशा-हमेशा याद रहेगा.

प्रधानमंत्री ने कहा, भाजपा ने इतने कम समय में अपना विस्तार किया है और लोगों की आशा और अकांक्षाओं के साथ जोड़ा है. यह सिर्फ संख्या बल के आधार पर नहीं, बल्कि जन सामान्य के दिल में जगह बनायी है. उन्होंने कहा, हम लंबे समय तक मां भारती की सेवा करने वाले लोग हैं. हम सदियों तक सेवा करने वाले हैं. अतीत में नड्डा के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए मोदी ने कहा, नड्डा जी बहुत पुराने साथी रहे हैं. कभी स्कूटर पर बैठकर चलते थे और काम करते थे. मैंने हिमाचल में लंबे समय तक काम किया. उनके साथ एक साथी के तौर पर काम किया.

उन्होंने कहा, एक कार्यकर्ता लगातार अपनी शक्ति, सामर्थ्य और अनुभव के साथ चलता रहे और अपनी जिम्मेदारी निभाता रहे तथा अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करे. यह हमने नड्डा जी को करते देखा है. मोदी ने कहा, नड्डा जी पर हिमाचल से ज्यादा हक बिहार के लोगों का हैं. उनका बिहार में लंबा जीवन बीता है. हिमाचल गर्व कर सकता है कि अटल जी भी उन्हीं के थे और नड्डा जी भी उन्हीं के हैं. हम यह कोशिश करें कि नड्डा यशस्वी हों और सभी की आकांक्षाओं को पूरा करने का काम करें. इससे पहले मोदी ने ट्वीट कर कहा, नड्डा जी को भाजपा का नया अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई. उनके कार्यकाल के लिए बहुत शुभकमानाएं. नड्डा जी एक समर्पित एवं अनुशासित कार्यकता हैं जिन्होंने वर्षों से पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत बनाने के लिए काम किया. उनके मिलनसार स्वभाव से सभी परिचित हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें