38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम मोदी पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- मई महीने में कांग्रेस का पीएम करेगा ”काम की बात”

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम के अंत में कहा कि आम चुनावों के कारण मार्च और अप्रैल में ‘मन की बात’ का प्रसारण नहीं होगा. अगला कार्यक्रम मई के अंतिम रविवार को प्रसारित होगा. उनके इस बयान पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया आयी है. कांग्रेस ने […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम के अंत में कहा कि आम चुनावों के कारण मार्च और अप्रैल में ‘मन की बात’ का प्रसारण नहीं होगा. अगला कार्यक्रम मई के अंतिम रविवार को प्रसारित होगा. उनके इस बयान पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया आयी है.

कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा है कि मई महीने में कांग्रेस का पीएम काम की बात करेगा. कांग्रेस प्रवक्ता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि मई में कांग्रेस का प्रधानमंत्री बनेगा. मई महीने में कांग्रेस का पीएम करेगा काम की बात.

यहां एक बार फिर चर्चा कर दें कि पीएम मोदी ने कार्यक्रम के दौरान कहा था कि चुनाव लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव होता है. अगले दो महीने, हम सभी चुनाव की गहमा-गहमी में व्यस्त होगें. मैं स्वयं भी इस चुनाव में एक प्रत्याशी रहूंगा. स्वस्थ लोकतांत्रिक परंपरा का सम्मान करते हुए अगली मन की बात मई महीने के आखरी रविवार को होगी.

आगे उन्होंने कहा कि मैं लोकसभा चुनाव 2019 के बाद एक नए विश्वास के साथ आपके आशीर्वाद की ताकत के साथ फिर एक बार मन की बात के माध्यम से हमारी बातचीत के सिलसिले का आरम्भ करूंगा और सालों तक आपसे मन की बात करता रहूंगा. फिर एक बार आप सबका हृदय से बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें