मुलायम सिंह यादव को पीजीआई में भर्ती कराया गया
Advertisement

Delhi

  • Apr 15 2019 6:29PM

गठबंधन पर गांठ : AAP को 4 सीट देने को तैयार राहुल, केजरीवाल पर लगाया ये आरोप...

गठबंधन पर गांठ : AAP को 4 सीट देने को तैयार राहुल, केजरीवाल पर लगाया ये आरोप...
photo pk

नयी दिल्‍ली : दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर अनिश्चिता बनी हुई है. इस बीच कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया है.

 

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, दिल्‍ली में कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन का मतलब भाजपा की हार. उन्‍होंने आगे लिखा, कांग्रेस दिल्‍ली में आप को चार सीट देने के लिए तैयार है, लेकिन केजरीवाल ने एक और यू टर्न लिया है! हमारे दरवाजे अभी भी खुले हैं, लेकिन समय निकलता जा रहा है.

इधर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी नरेंद्र मोदी और अमित शाह से ‘देश को बचाने' के लिए कुछ भी कर सकती है. संसदीय चुनाव में ईवीएम के ठीक तरीके से काम नहीं करने के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियों के साथ चर्चा करने के बाद केजरीवाल यहां एक पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे.

 

 

आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष ने कहा, देश खतरे में है. हम इसे बचाने के लिए कुछ भी करेंगे. नरेंद्र मोदी और अमित शाह से देश को बचाने के लिए हमारे प्रयास जारी रहेंगे. इस मौके पर कांग्रेस नेता एवं वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल भी मौजूद थे. उन्होंने आप के साथ गठबंधन पर सवाल को टाल दिया और यह कहते हुए गेंद केजरीवाल के पाले में डाल दी कि वह बेहतर जानते हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement