28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लोकसभा चुनाव 2019 : भाजपा की 5वीं सूची जारी, गोड्डा से निशिकांत, खूंटी से अर्जुन मुंडा को टिकट

नयी दिल्‍ली : भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अपनी पांचवीं सूची जारी कर दी है. पांचवीं सूची में 48 सीटों पर अपने उम्‍मीदवारों के नाम की घोषणा की है. भाजपा के जेपी नड्डा ने प्रेस वार्ता कर नामों की घोषणा की. जिसमें झारखंड के गोड्डा से निशिकांत दुबे को टिकट दिया […]

नयी दिल्‍ली : भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अपनी पांचवीं सूची जारी कर दी है. पांचवीं सूची में 48 सीटों पर अपने उम्‍मीदवारों के नाम की घोषणा की है. भाजपा के जेपी नड्डा ने प्रेस वार्ता कर नामों की घोषणा की.

जिसमें झारखंड के गोड्डा से निशिकांत दुबे को टिकट दिया गया है. हजारीबाग से जयंत सिन्‍हा, खूंटी से अर्जुन मुंडा, जमशेदपुर से विद्युत महतो, धनबाद से पशुपति नाथ सिंह. पलामू से विष्‍णु दयाल राम, राजमहल से हेमलाल मुर्मू, लोहरदगा से सुदर्शन भगत, दुमका से सुनील सोरेन, सिंहभूम से लक्ष्‍मण गिलुआ. उत्तर गोवा से श्रीपाद नाइक, मुरैना से नरेंद्र सिंह तोमर, रेवा से जनार्दन मिश्रा, जबलपुर से राकेश सिंह.

हमीरपुर (हिमाचल प्रदेश) से अनुराग ठाकुर, शिमला (हिमाचल प्रदेश) से सुरेश कश्यप, कांगड़ा (हिमाचल प्रदेश) से किशन कपूर, गोड्डा (झारखंड) से निशिकांत दुबे के नाम की घोषणा हुई है. नड्डा ने कहा, हम मांड्या (कर्नाटक) से स्वतंत्र उम्मीदवार सुमलथा का समर्थन करेंगे. भाजपा ने केन्द्रीय मंत्री उमा भारती को पार्टी का उपाध्यक्ष नियुक्त किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें