32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देश में फिर मोदी लहर : सुषमा स्वराज ने ‘बड़ी जीत” पर मोदी को दी बधाई

नयी दिल्ली : भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बृहस्पतिवार को लोकसभा चुनाव में मतगणना के रूझानों में भाजपा के ‘बड़ी जीत’ की ओर बढ़ने का उल्लेख करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी. लोकसभा चुनाव में भाजपा मोदी लहर की बदौलत दोबारा सत्ता में वापसी कर रही है क्योंकि […]

नयी दिल्ली : भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बृहस्पतिवार को लोकसभा चुनाव में मतगणना के रूझानों में भाजपा के ‘बड़ी जीत’ की ओर बढ़ने का उल्लेख करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी.

लोकसभा चुनाव में भाजपा मोदी लहर की बदौलत दोबारा सत्ता में वापसी कर रही है क्योंकि बृहस्पतिवार को सुबह शुरू हुई मतगणना के शुरुआती रुझानों में भाजपा बहुमत के आंकड़े (272 सीट) को पार कर गई है जबकि कांग्रेस 51 सीटों पर आगे चल रही है.

सुषमा ने ट्वीट किया, ‘‘ प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी – भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी विजय दिलाने के लिए आपका बहुत बहुत अभिनन्दन । मैं देशवासियों के प्रति हृदय से कृतज्ञता व्यक्त करती हूं.” गौरतलब है कि पिछले चुनाव में भाजपा नीत राजग को 543 सदस्यीय लोकसभा में 343 सीटें हासिल हुई थी. भाजपा को अकेले 282 सीटें हासिल हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें