34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Shaheen Bagh : प्रदर्शनकारियों से बातचीत में नहीं निकला कोई हल, संजय हेगड़े ने कहा- कल फिर होगी वार्ता

-साधना रामचंद्रन ने कहा काफी बातें हुई, हम कल फिर आयेंगे -प्रदर्शनकारियों से बातचीत में नहीं निकला कोई हल, संजय हेगड़े ने कहा- कल फिर होगी वार्ता -प्रदर्शनकारियों का दावा, वैकल्पिक रास्ते पुलिस नहीं खोल रही है -शाहीन बाग की दादी का दावा पुलिस ने तीन तरफ से रास्ता बंद कर रखा है -प्रदर्शनकारियों का […]

-साधना रामचंद्रन ने कहा काफी बातें हुई, हम कल फिर आयेंगे

-प्रदर्शनकारियों से बातचीत में नहीं निकला कोई हल, संजय हेगड़े ने कहा- कल फिर होगी वार्ता

-प्रदर्शनकारियों का दावा, वैकल्पिक रास्ते पुलिस नहीं खोल रही है

-शाहीन बाग की दादी का दावा पुलिस ने तीन तरफ से रास्ता बंद कर रखा है

-प्रदर्शनकारियों का दावा ट्रैफिक हमारी वजह से नहीं, पुलिस की वजह से डिस्टर्ब

-शाहीन बाग में महीनों से धरने पर बैठी वृद्ध महिला ने कहा, सीएए वापस लिया जाये

-वार्ता शुरू, प्रदर्शनकारी मांगें पूरी करने पर अड़े

नयी दिल्ली: Shaheen Bagh Updates – सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बादशाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बातचीत के लिए वार्ताकार संजय हेगड़े औरसाधना रामचंद्रनपहुंचे और उनसे बातचीत की. आज बातचीत में कोई हल नहीं निकला, जिसके बाद दोनों वार्ताकार ने बताया कि वे कल फिर आयेंगे और प्रदर्शनकारियों से बातचीत करेंगे.साधना रामचंद्रनने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम कल फिर आयेंगे. आज बहुत बातें हुईं, लेकिन अभी सारी बातचीत हो नहीं पायी है, इसलिए वे कल फिर आयेंगे.

इससे पहले जब वार्ताकार बातचीत के लिए शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के पास पहुंचे तो उन्होंनेमीडिया को वहां से हटवा दिया. उनका कहना था कि मीडिया के सामने बातचीत नहीं हो सकती.. मीडिया के हटने के बाद ही वार्ताकार और शाहीन बाग के प्रदर्शकारियों के बीच बातचीत शुरू हुई.

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने इन वार्ताकारों की नियुक्ति की है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि प्रदर्शन करना आपका हक है, लेकिन, लेकिन इसके लिए सड़क को बंद न करें. सुप्रीम कोर्ट ने शाहीन बाग़ में चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा था कि समस्या दिल्ली के ट्रैफ़िक को लेकर है. यह जनजीवन को ठप करने की समस्या से जुड़ा हुआ है. अगर विरोध के नाम पर सब सड़क पर प्रदर्शन करने लगेंगे तो क्या होगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें