39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#MeeToo : पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर मामले की सुनवाई देखने उमड़ पड़ी जर्नलिस्ट, वकील और दर्शकों की भीड़

नयी दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर की ओर से पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ दायर बहुचर्चित मानहानि मामले की पहली सुनवाई के दौरान गुरुवार को पटियाला हाउस जिला अदालत परिसर के छोटे अदालत कक्ष में पत्रकारों, वकीलों और दर्शकों की अच्छी खासी संख्या मौजूद थी. रमानी ने अकबर पर यौन उत्पीड़न के आरोप […]

नयी दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर की ओर से पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ दायर बहुचर्चित मानहानि मामले की पहली सुनवाई के दौरान गुरुवार को पटियाला हाउस जिला अदालत परिसर के छोटे अदालत कक्ष में पत्रकारों, वकीलों और दर्शकों की अच्छी खासी संख्या मौजूद थी. रमानी ने अकबर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाये हैं. हालांकि, दर्शकों की उत्सुकता उस समय कम हो गयी जब उन्हें पता लगा कि सुनवाई के दौरान न तो रमानी और न ही अकबर अदालत में आयेंगे.

अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल के अदालत कक्ष से कुछ वकील बाहर निकलने लगे. इस मामले में सुनवाई दोपहर दो बजे शुरू होनी थी. परिसर में पिछले साल दिसंबर में भी मीडियाकर्मियों की ऐसी ही भीड़ देखी गयी थी, जब 2 जी-घोटाला मामले में फैसला सुनाया जाना था. सुनवाई शुरू होने के पहले पत्रकारों को गुरुवार को अदालत कक्ष में प्रवेश करने में जोर आजमाइश करनी पड़ी. वहां खासी संख्या में ऐसे वकील एकत्र थे, जो इस मामले से नहीं जुड़े हैं.

कुछ पत्रकार अदालत कक्ष में प्रवेश करने में कामयाब रहे, लेकिन फोटो और वीडियो पत्रकारों को बाहर ही प्रतीक्षा करनी पड़ी. न्यायाधीश अदालत कक्ष में 2.10 बजे आये. अकबर की ओर से वरिष्ठ वकील गीता लूथरा ने बहस की शुरुआत की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें