37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Jingle Bells का ये भोजपुरी वर्जन सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान!

देशभर में क्रिसमस की धूम है. 24 दिसंबर की रात 12 बजे देशभर के गिरजाघरों में प्रभु येशु के जन्‍म का उत्‍सव धूमधाम से मनाया गया. लोगों को शांति और भक्ति का संदेश दिया गया. इस बीच जिंगल बेल गाने का भोजपुरी वर्जन मार्केट में धूम मचा रहा है. क्रिसमस के दिन सांता क्लॉज का […]

देशभर में क्रिसमस की धूम है. 24 दिसंबर की रात 12 बजे देशभर के गिरजाघरों में प्रभु येशु के जन्‍म का उत्‍सव धूमधाम से मनाया गया. लोगों को शांति और भक्ति का संदेश दिया गया. इस बीच जिंगल बेल गाने का भोजपुरी वर्जन मार्केट में धूम मचा रहा है.

क्रिसमस के दिन सांता क्लॉज का भी अलग ही महत्व होता है. कहा जाता है कि सांता क्लॉज इस दिन बच्चों के लिए ढेर सारे तोहफे लेकर आते हैं. सांता क्लॉज को क्रिसमस का पिता कहा जाता है. जो केवल क्रिसमस डे पर ही आते हैं.

सांता क्लॉज का चलन चौथी सदी में तुर्किस्तान के शहर के संत निकोलस के नाम पर शुरू हुआ. जो गरीब बच्चों को गिफ्ट दिया करते थे. क्रिसमस ईसाई धर्म का सबसे बड़ा त्योहार होता है. यह पर्व प्रभु ईसा मसीह के जन्म उत्सव के रूप में मनाया जाता है और यह 24 दिसंबर की मध्यरात्रि से ही शुरू हो जाता है. तो आप भी इस गाने को भोजपुरी वर्जन सुनिए और आनंद उठाइए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें