27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ जवान ने अपने तीन साथी जवानों को मारी गोली, हुई मौत, जानें क्‍या है पूरा मामला

नयी दिल्ली : जम्मू कश्मीर के एक शिविर में बुधवार को बहस होने के दौरान सीआरपीएफ के एक जवान ने अपने तीन साथी जवानों पर गोली चलाई. अधिकारियों के अनुसार इस घटना में तीनों जवान की मौत हो गई. उन्होंने कहा, कि उधमपुर के बट्टल बलियान इलाके में बल के 187वें बटालियन शिविर में यह […]

नयी दिल्ली : जम्मू कश्मीर के एक शिविर में बुधवार को बहस होने के दौरान सीआरपीएफ के एक जवान ने अपने तीन साथी जवानों पर गोली चलाई. अधिकारियों के अनुसार इस घटना में तीनों जवान की मौत हो गई.
उन्होंने कहा, कि उधमपुर के बट्टल बलियान इलाके में बल के 187वें बटालियन शिविर में यह घटना रात लगभग दस बजे उस समय हुई जब कांस्टेबल अजित कुमार ने अपनी सर्विस राइफल से अपने तीन सहयोगियों पर गोली चला दी.
अधिकारियों के अनुसार गोलीबारी में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के तीन जवानों की मौत हो गई और कुमार ने खुद को भी गोली मार ली और उसे एक सैन्य अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.
उन्होंने बताया कि कुमार उत्तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाला है. मृतकों की पहचान राजस्थान के रहने वाले हेड कांस्टेबल पोकरमाल आर, दिल्ली के योगेन्द्र शर्मा और हरियाणा के उमेद सिंह के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि ऐसा बताया जा रहा है कि जवानों के बीच विवाद होने के बाद गोली चलाई गई. सीआरपीएफ और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें