32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

HowdyModi के समर्थन में केंद्रीय मंत्रियों ने बदली ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल तसवीर

नयी दिल्‍ली : अमेरिका के ह्यूस्टन स्थित NRG स्टेडियम में हाउडी मोदी कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है. जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अ‍मेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करने वाले हैं. इस कार्यक्रम में करीब 50 हजार भारतीय समुदाय के लोग हिस्‍सा लेने वाले हैं. कार्यक्रम में मोदी के आने […]

नयी दिल्‍ली : अमेरिका के ह्यूस्टन स्थित NRG स्टेडियम में हाउडी मोदी कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है. जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अ‍मेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करने वाले हैं.

इस कार्यक्रम में करीब 50 हजार भारतीय समुदाय के लोग हिस्‍सा लेने वाले हैं. कार्यक्रम में मोदी के आने से पहले ही भारतीय समुदाय के लोग स्‍टेडियम के बाहर नाच-गा रहे हैं. स्‍टेडियम के अंदर लोग ड्रम बजाकर उत्‍साह दिखा रहे हैं.

इधर हाउडी मोदी का भारत में खासा असर देखने के लिए मिल रहा है. केंद्रीय मंत्रियों ने इस कार्यक्रम के समर्थन में अपने ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल तसवीर बदल ली है. केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अमेरिका में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम के समर्थन में अपने ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल फोटो बदल ली है. उसी तरह केंद्रीय खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री रामविलास पासवान ने भी अपने ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल तसवीर को बदल ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें