32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बैंकॉक जा रहा गो एयर का विमान वापस लौटा, ये थी वजह…

नयी दिल्ली : एक चौंकाने वाले मामले में यहां से बैंकॉक के लिए उड़ान भरने वाले गो-एयर के विमान को उस वक्त वापस लौटना पड़ा जब चालक दल ने पाया कि उनके पास जरूरी उपगमन (अप्रोच) और नेविगेशन चार्ट नहीं हैं. एयरलाइंस के प्रवक्ता के मुताबिक, विमान ने बाद में 146 यात्रियों के साथ बैंकॉक […]

नयी दिल्ली : एक चौंकाने वाले मामले में यहां से बैंकॉक के लिए उड़ान भरने वाले गो-एयर के विमान को उस वक्त वापस लौटना पड़ा जब चालक दल ने पाया कि उनके पास जरूरी उपगमन (अप्रोच) और नेविगेशन चार्ट नहीं हैं.

एयरलाइंस के प्रवक्ता के मुताबिक, विमान ने बाद में 146 यात्रियों के साथ बैंकॉक के लिए उड़ान भरी. एयरलाइंस ने एक बयान में कहा, दिल्ली-बैंकॉक गोएयर उड़ान जी8-37 को वापस दिल्ली लौटना पड़ा क्योंकि चालक दल ने पाया कि विमान की उड़ान से पहले उसमें बैंकॉक के लिए जरूरी उपगमन और नेविगेशन चार्ट नहीं रखा गया है. यह ए320 नियो विमान था.

विमानों में यह चार्ट हवाई अड्डों पर नौवहन के उद्देश्य से होते हैं. गोएयर ने कहा कि हाल ही में इस विमान की आपूर्ति की गई थी और आम तौर पर यह घरेलू मार्गों पर सेवा के लिए ही संचालित होता था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें