39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

DD News की मशहूर एंकर नीलम शर्मा का निधन

नयी दिल्ली : दूरदर्शन की जानी-मानी एंकर नीलम शर्मा का निधन हो गया है. दूरदर्शन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर नीलम के निधन की सूचना देते हुए शोक जताया है. बताया जाता है कि नीलम शर्मा कैंसर से पीड़ित थीं. शाम छह बजे निगम बोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार होगा. नीलम शर्मा लगभगढाई […]

नयी दिल्ली : दूरदर्शन की जानी-मानी एंकर नीलम शर्मा का निधन हो गया है. दूरदर्शन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर नीलम के निधन की सूचना देते हुए शोक जताया है.

बताया जाता है कि नीलम शर्मा कैंसर से पीड़ित थीं. शाम छह बजे निगम बोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार होगा.

नीलम शर्मा लगभगढाई दशकों से दूरदर्शन से जुड़ी हुई थीं. नीलम को ‘नारी शक्ति’ सहित कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका था.

नीलम ने 1995 में दूरदर्शन से करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने अपने 20 साल से लंबे के करियर में ‘तेजस्विनी’ से लेकर ‘बड़ी चर्चा’ जैसे कई लोकप्रिय कार्यक्रमों का संचालन किया.

प्रसार भारती के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शशि शेखर ने संगठन की ओर से शर्मा के निधन पर शोक जताया और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. प्रसार भारती के अध्यक्ष सूर्य प्रकाश ने ट्वीट किया, हमने अपनी तेजस्विनी को खो दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें