38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चुनाव में महिलाओं को तवज्जो देगी कांग्रेस, शीला दीक्षित की बेटी से हो सकता है केजरीवाल का सामना

नयी दिल्‍ली :प्रदेश कांग्रेस चुनाव में महिला उम्मीदवारों को पहले से ज्यादा तवज्जो देने का मन बना रही है. दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि उन्होंने चुनाव के लिए अपनी तरफ से स्क्रीनिंग कमेटी को महिलाओं की लिस्ट भेजी है. उन्हें पूरी उम्मीद है कि महिलाओं को पहले से ज्यादा टिकट […]

नयी दिल्‍ली :प्रदेश कांग्रेस चुनाव में महिला उम्मीदवारों को पहले से ज्यादा तवज्जो देने का मन बना रही है. दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि उन्होंने चुनाव के लिए अपनी तरफ से स्क्रीनिंग कमेटी को महिलाओं की लिस्ट भेजी है. उन्हें पूरी उम्मीद है कि महिलाओं को पहले से ज्यादा टिकट मिलेंगे.
चुनाव प्रचार में भी महिला नेताओं की भागीदारी अहम रहने वाली है. खबर है कि पार्टी पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की बेटी लतिका को उतारने की तैयारी में है. कहा तो यह भी जा रहा है कि पार्टी उन्हें नयी दिल्ली से उतारने पर विचार कर रही है.
ऐसे में शीला दीक्षित के बाद अब उनकी बेटी लतिका मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ चुनाव मैदान में हो सकती हैं. हालांकि, इस सीट से कई अन्य नाम हैं, जिसमें राजेश लिलोठिया ने अपना नाम खुद सोनिया गांधी के सामने पेश किया है. एक कयास भी है कि अलका लांबा को भी यहां से केजरीवाल के खिलाफ पार्टी उतार सकती है. अगले एक दो दिन में इस सीट की तस्वीर साफ होने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें