38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छात्रों से सीधा संवाद में बोले राहुल गांधी, हमारी सरकार आयी तो अर्धसैनिक बलों को देंगे शहीद का दर्जा

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जेएनयू में छात्रों से सीधा संवाद कर रहे हैं. इस कार्यक्रम में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा उन्होंने कहा, सरकार ने किसानों का कर्ज माफ नहीं किया लेकिन 15- 20 उद्योगपतियों को सीधा लाभ पहुंचाया. छात्रों से सीधे संवाद में उन्होंने छात्रों से जुड़ा मुद्दा […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जेएनयू में छात्रों से सीधा संवाद कर रहे हैं. इस कार्यक्रम में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा उन्होंने कहा, सरकार ने किसानों का कर्ज माफ नहीं किया लेकिन 15- 20 उद्योगपतियों को सीधा लाभ पहुंचाया. छात्रों से सीधे संवाद में उन्होंने छात्रों से जुड़ा मुद्दा भी उठाया और सरकार को घेरने की कोशिश की. राहुल ने कहा, सरकार ने शिक्षा बजट में कटौती की विश्वविद्यालय में एक ही विचारधारा के लोगों को भरा जा रहा है.

ऐसे ही लोगों को वीसी बनाया जा रहा है. शिक्षण संस्थानों को हथियार बनाने की कोशिश की जा रही है. इस मौके पर राहुल गांधी ने कई सवालों के जवाब दिया. एक सवाल पर राहुल ने कहा, पारामिलिट्री के शहीद जवानों को शहीद का दर्जा नहीं मिलता. अगर हमारी सरकार आयी तो हम पारामिलेट्री के जवानों को भी शहीद का दर्जा देंगे. हमारी सुरक्षा में पारामिलेट्री के जवान होते हैं सबसे ज्यादा वही खतरा झेलते हैं.इस देश में बेरोजगारी की समस्या है उसे दूर करना होगा.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मैंने बहस की चुनौती दी. मैंने उनसे कहा, राफेल पर चर्चा बहस कीजिए लेकिन वह नहीं मानें. क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कभी आपसे सीधा इस तरह बातचीत की है. इस मौके पर राहुल गांधी से छात्रों ने कई तरह के सवाल किये. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी छात्रों के सवालों का जवाब दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें