32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो खूंखार अपराधियों का किया ”एनकाउंटर”

नयी दिल्ली: दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को आज यानी सोमवार सुबह बड़ी कामयाबी हाथ लगी. स्पेशल सेल ने दिल्ली को दो खूंखार अपराधियों की दहशत से आजादी दिलवा दी. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पुल प्रह्लादपुर इलाके में वांटेड अपराधी राजा कुरैशी और रमेश बहादुर को मुठभेड़ में मार गिराया. हत्या सहित कई […]

नयी दिल्ली: दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को आज यानी सोमवार सुबह बड़ी कामयाबी हाथ लगी. स्पेशल सेल ने दिल्ली को दो खूंखार अपराधियों की दहशत से आजादी दिलवा दी. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पुल प्रह्लादपुर इलाके में वांटेड अपराधी राजा कुरैशी और रमेश बहादुर को मुठभेड़ में मार गिराया.

हत्या सहित कई मामलों में वांछित थे

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजा कुरैशी और रमेश बहादुर हत्या और लूट सहित कई मामलों में वांछित थे. इनमें हाल ही में करावल नगर इलाके में हुई हत्या की वारदात भी शामिल है. पुलिस को काफी दिनों से इनकी तलाश थी.

आज सुबह पुलिस को इनके मूवमेंट की जानकारी मिली. सूचना के आधार पर पुलिस ने इनकी घेराबंदी की. पुलिस को देखते ही अपराधी गोलियां चलाने लगे. पुलिस के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की. मुठभेड़ में दोनों अपराधी मारे गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें