29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IRCTC मनी लांड्रिंग केस में लालू, राबड़ी, तेजस्वी को समन

नयी दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को आइआरसीटीसी धन शोधन मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और पुत्र तेजस्वी यादव को बतौर आरोपी समन किया. अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अरुण भारद्वाज ने आरोप पत्र का संज्ञान लिया और सभी आरोपियों को छह अक्तूबर को अपने समक्ष पेश […]

नयी दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को आइआरसीटीसी धन शोधन मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और पुत्र तेजस्वी यादव को बतौर आरोपी समन किया.

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अरुण भारद्वाज ने आरोप पत्र का संज्ञान लिया और सभी आरोपियों को छह अक्तूबर को अपने समक्ष पेश होने का आदेश दिया.

अदालत ने इस तथ्य पर विचार करते हुए लालू के खिलाफ पेशगी वारंट (प्रोडक्शन वारंट) जारी किया कि वह फिलहाल रांची की जेल में बंद हैं.

अदालत ‘इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिजम कॉर्पोरेशन’ (आइआरसीटीसी) के दो होटलों का संचालन संबंधी अनुबंध एक निजी कंपनी को देने में कथित अनियमितताओं से संबंधित एक मामले की सुनवाई कर रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें