27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी

नयी दिल्ली : दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को उनके व्यक्तिगत नंबर पर किसी ने एसएमएस के जरिये जान से मारने की धमकी दी है. एसएमएस भेजने वाले ने लिखा है कि वह नेता की हत्या करने के लिए ‘विवश’ है. तिवारी ने कहा कि इस अज्ञात व्यक्ति ने जरूरत पड़ने पर प्रधानमंत्री की […]

नयी दिल्ली : दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को उनके व्यक्तिगत नंबर पर किसी ने एसएमएस के जरिये जान से मारने की धमकी दी है. एसएमएस भेजने वाले ने लिखा है कि वह नेता की हत्या करने के लिए ‘विवश’ है. तिवारी ने कहा कि इस अज्ञात व्यक्ति ने जरूरत पड़ने पर प्रधानमंत्री की हत्या करने की बात भी कही है.

उन्होंने कहा, ‘मैंने पुलिस को इस खतरे के संबंध में जानकारी दे दी है.’ हिंदी में भेजे गये इस एसएमएस में भेजने वाले ने इस बात के लिए माफी मांगी है कि उसे बेहद मजबूरी में तिवारी की हत्या का फैसला लेना पड़ा है. दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रभारी नीलकांत बख्शी ने कहा कि जल्दी ही इसकी औपचारिक शिकायत दर्ज करायी जायेगी.

उन्होंने बताया कि तिवारी के निजी फोन पर शुक्रवार दोपहर 12:52 बजे यह एसएमएस आया. उन्होंने यह एसएमएस शनिवार की शाम में देखा और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें