36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Delhi Assembly Election : उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने के लिए अमित शाह ने की बैठक

नयी दिल्ली : भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने के वास्ते सोमवार को पार्टी की दिल्ली इकाई के कोर समूह की बैठक की अध्यक्षता की. कोर समूह ने पार्टी उम्मीदवारों के नामों पर विचार करने और चुनाव प्रचार अभियान का जायजा लेने के लिए […]

नयी दिल्ली : भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने के वास्ते सोमवार को पार्टी की दिल्ली इकाई के कोर समूह की बैठक की अध्यक्षता की.

कोर समूह ने पार्टी उम्मीदवारों के नामों पर विचार करने और चुनाव प्रचार अभियान का जायजा लेने के लिए शनिवार की रात को शाह के आवास पर मैराथन बैठक की थी. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, 70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा में लगभग 40 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों पर लगभग सहमति बनी है और पहली सूची 16-17 जनवरी को घोषित की जा सकती है. भाजपा के एक नेता ने कहा, निगम पार्षदों के नामों पर भी पार्टी टिकट के लिए विचार किया जा रहा है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में 70 सीटों के लिए नामांकन प्रक्रिया मंगलवार को शुरू होगी. नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 21 जनवरी है और मतदान आठ फरवरी को होगा.

इस बीच, भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी सत्ता में आने पर शहर में गरीबों को एक रुपये के टोकन शुल्क पर पानी तथा बिजली देगी. केजरीवाल की मुफ्त पानी और बिजली आपूर्ति योजना पर निशाना साधते हुए पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद ने कहा कि एक रुपये के टोकन शुल्क से दिल्लीवासियों के स्वाभिमान को सम्मान मिलेगा. वर्मा ने कहा कि उन्होंने पार्टी की घोषणा पत्र समिति को अपना सुझाव दे दिया है और यह आठ दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा के चुनावी वादों में से एक हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें