36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टिकट बंटवारे के बाद AAP में नाराजगी, शास्‍त्री के बाद विधायक जगदीप ने भी दिया इस्‍तीफा

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के हरिनगर से विधायक जगदीप सिंह ने शनिवार को कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए टिकट नहीं दिए जाने पर पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. भाजपा की सहयोगी शिरोमणि अकाली दल (शिअद) में शामिल होने की अटकलों पर सिंह ने कहा कि पार्टी के साथ अब भी बातचीत […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के हरिनगर से विधायक जगदीप सिंह ने शनिवार को कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए टिकट नहीं दिए जाने पर पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

भाजपा की सहयोगी शिरोमणि अकाली दल (शिअद) में शामिल होने की अटकलों पर सिंह ने कहा कि पार्टी के साथ अब भी बातचीत जारी है. सिंह ने कहा कि उन्होंने टिकट न मिलने से नाराज होकर आम आदमी पार्टी छोड़ने का फैसला किया था और इसलिए भी क्योंकि पार्टी ने राजकुमारी ढिल्लन को प्रत्याशी बनाया है जो हाल में कांग्रेस से पार्टी में शामिल हुई हैं.

उन्होंने कहा, यहां तक कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी, मैंने कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर आपत्ति दर्ज की थी और अब वे पांच लोगों को कांग्रेस से ले आये हैं जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर सज्जन कुमार (सिख विरोधी दंगे के दोषी) से जुड़े हुए हैं.

इससे पहले दोपहर में, आप के द्वारका विधायक आदर्श शास्त्री कांग्रेस में शामिल हुए. शास्त्री ने भी द्वारका से फिर से टिकट नहीं देने से नाराज होकर इस्तीफा दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें