36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस का आरोप – मोदी खोटे सिक्के, संसद में मनगढ़ंत कहानियां सुनायीं

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि वह देश के लिए ‘खोटे सिक्के’ साबित हुए हैं और उन्होंने संसद में अपना फर्जी गुणगान किया है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने लोकसभा में राष्ट्रपति अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा के जवाब में प्रधानमंत्री मोदी के […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि वह देश के लिए ‘खोटे सिक्के’ साबित हुए हैं और उन्होंने संसद में अपना फर्जी गुणगान किया है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने लोकसभा में राष्ट्रपति अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा के जवाब में प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के बाद यह बात कही.

सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा, इस सरकार ने पांच साल पूरे किये हैं. इन पांच वर्षों में मोदी जी देश के लिए खोटा सिक्का साबित हुए हैं. उनकी मनगढ़ंत कहानियां, फर्जी गुणगान संसद में सभी ने सुनी. कम से कम वह आज तो सच बोलते. उन्होंने कहा, लगता है कि देश के खोटे सिक्के कोई सीख नहीं ले पाये. वह प्रचार मंत्री बन गये हैं. सुरजेवाला ने दावा किया कि मोदी सरकार ने पांच साल में राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता किया और सरकारी संस्थाओं को नष्ट किया है.

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने आजादी के बाद कांग्रेस की विभिन्न सरकारों के 55 साल के शासनकाल में हुए कार्यों की तुलना अपनी सरकार के 55 महीनों के कामकाज से करते हुए कहा कि कांग्रेस शासनकाल के साल सत्ताभोग वाले थे, जबकि भाजपा की सरकार सेवाभाव वाली सरकार है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार की पहचान पारदर्शिता, ईमानदारी तथा भ्रष्टाचार पर कार्रवाई करने, जनता के लिए तेज गति से काम करने के रूप में बनी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें