31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा को मिले प्रचंड बहुमत पर बोले शाह – सबका साथ, सबका विकास और राष्ट्रवाद की जीत

नयी दिल्ली : लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत को ‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ की विचारधारा के खिलाफ ‘सबका साथ, सबका विकास’ और शुद्ध राष्ट्रवाद की जीत करार देते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार को जनता का आशीर्वाद मिला और नकारात्मकता की पराजय हुई. शाह ने भाजपा मुख्यालय में […]

नयी दिल्ली : लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत को ‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ की विचारधारा के खिलाफ ‘सबका साथ, सबका विकास’ और शुद्ध राष्ट्रवाद की जीत करार देते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार को जनता का आशीर्वाद मिला और नकारात्मकता की पराजय हुई.

शाह ने भाजपा मुख्यालय में आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए कहा, कई मायने में ये जीत ऐतिहासिक है. 50 साल बाद पहली बार देश में पूर्ण बहुमत से शासन करने वाला प्रधानमंत्री, दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बनने जा रहा है. शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर सपा-बसपा दोनों इकट्ठा हुए तो पूरे देश के मीडिया का कहना था कि उत्तर प्रदेश में क्या होगा? ये प्रचंड विजय दर्शाती है कि आने वाले दिनों में परिवारवादी पार्टियों का कोई महत्व नहीं रहने वाला है. भाजपा अध्यक्ष ने कहा, मैंने देश के कार्यकर्ताओं को कहा था कि हम 50 प्रतिशत की लड़ाई लड़ने के लिए चुनाव मैदान में हैं. आज मैं गौरव के साथ कह सकता हूं कि देश के 17 राज्यों में जनता ने 50 प्रतिशत से ज्यादा वोटों का आशीर्वाद भाजपा को दिया है. शाह ने कहा कि एक ओर जनता ने मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा को जिताया है. दूसरी ओर कांग्रेस को करारी हार देखनी पड़ी है. देश के 17 राज्यों में कांग्रेस को ‘बिग जीरो’ मिला है.

पश्चिम बंगाल में पार्टी की सफलता का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि बंगाल के अंदर इतने जुर्म और अत्याचार के बाद भी 18 सीटें भाजपा ने जीती और पांच विधानसभा के उपचुनाव भी थे जहां चार सीटें भाजपा की झोली में आयी. ये बताता है कि आने वाले दिनों में बंगाल के अंदर भाजपा वर्चस्व स्थापित करने वाली है. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज देश के अंदर आजादी के बाद सबसे ऐतिहासिक विजय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा को प्राप्त हुई है. ये हम सबके लिए गौरव की बात है. उन्होंने साथ ही कहा कि करोड़ों कार्यकर्ताओं ने इतने लंबे चुनाव अभियान में जो जीतोड़ मेहनत की वह हमारी जीत का आधार बनी. पांच साल के अंदर नरेंद्र मोदी सरकार ने देश के 50 करोड़ गरीब परिवारों का जीवन स्तर उठाने के लिए आजादी के 70 साल के बाद पहली बार सार्थक कदम उठाये. करोड़ों गरीब परिवारों का आशीर्वाद, उनका जनसमर्थन हमारी विजय का संबल बना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें