31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा आज जारी कर सकती है 100 प्रत्याशियों की सूची

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों के लिए जल्द ही 100 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर सकती है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में पार्टी की चुनाव समिति की पहली बैठक होने जा रही है. इस बैठक के बाद लगभग 100 […]

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों के लिए जल्द ही 100 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर सकती है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में पार्टी की चुनाव समिति की पहली बैठक होने जा रही है.

इस बैठक के बाद लगभग 100 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान हो सकता है. सूत्रों के मुताबिक बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे.
लोकसभा चुनावों को देखते हुए अलग-अलग दलों ने अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करना शुरू कर दिया है, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने कई लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक अपनी तरफ से प्रत्याशियों की कोई भी सूची नहीं निकाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें