रोहित शेखर हत्याकांड में उनकी पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार
Advertisement

Delhi

  • Mar 14 2019 10:25PM

Masood Azhar परस्त चीन पर रामदेव का हमला, बोले - आर्थिक बहिष्कार युद्ध से भी ज्यादा ताकतवर

Masood Azhar परस्त चीन पर रामदेव का हमला, बोले - आर्थिक बहिष्कार युद्ध से भी ज्यादा ताकतवर
file photo.

योग गुरु रामदेव (Ramdev) ने पाकिस्तानी आतंकी और आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish E Mohammad) के सरगना मसूद अजहर (Masood Azhar) का चीन द्वारा बचाव किये जाने के बाद चीन का आर्थिक बहिष्कार करने की अपील की है.

 

मालूम हो कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (UNSC) में चीन (China) ने वीटो लगाकर मसूद को 'वैश्विक आतंकी' घोषित करने में अड़ंगा लगा दिया. इस पर भारत ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चीन के इस फैसले से उन्हें निराशा हुई है.

 

 

चीन के इस फैसले के बाद चीन के उत्पादों का देश में बहिष्कार किये जाने को लेकर एक बार मांग फिर से उठने लगी है. ट्विटर पर बॉयकॉट चायनीज प्रोडक्ट्स (#BoycottChineseProducts) एक बार फिर से ट्रेंड हो रहा है. रामदेव ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये देश की जनता से चीन का राजनैतिक, सामाजिक और आर्थिक बहिष्कार किये जाने की अपील की है.

योग गुरु रामदेव ने ट्वीट करते हुए चीन पर निशाना साधा है. रामदेव ने ट्वीट किया, #मसूदअजहर समर्थक #China सहित जो भी देश और देश के अंदर लोग हैं उनका हमें राजनैतिक, सामाजिक. आर्थिक तौर पर बहिष्कार करना चाहिए, चीन तो विशुद्ध रूप से व्यवसायिक भाषा ही समझता है, आर्थिक बहिष्कार युद्ध से ज्यादा ताकतवर है. #BoycottChina #BoycottChineseProducts #बायकाटमसूदअजहरगैंग.'

Advertisement

Comments

Advertisement