27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

#AirSurgicalStrikes : सर्जिकल स्‍ट्राइक की खुशी में ऑटोड्राइवर ने दिया फ्री सेवा

नयी दिल्‍ली : भारतीय वायु सेना ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों का बदला हमले के ठीक 12वें दिन ले लिया. वायुसेना की कार्रवाई से पूरे देश में जश्‍न का माहौल है. जगह-जगह पर लोग जश्‍न में मिठाईयां बांट रहे थे, तो खुशी में पटाखे छोड़ रहे थे. पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजनों […]

नयी दिल्‍ली : भारतीय वायु सेना ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों का बदला हमले के ठीक 12वें दिन ले लिया. वायुसेना की कार्रवाई से पूरे देश में जश्‍न का माहौल है. जगह-जगह पर लोग जश्‍न में मिठाईयां बांट रहे थे, तो खुशी में पटाखे छोड़ रहे थे.

पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजनों ने वायुसेना की इस कार्रवाई की जमकर तारीफ की. इधर दिल्ली के एक ऑटोड्राइवर मनोज, जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर इंडियन एयरफोर्स द्वारा किए गए स्ट्राइक की खुशी में लोगों को मुफ्त सवारी की पेशकश कर रहे हैं. उन्होंने कहा, मैं बहुत कुछ नहीं कर सकता, लेकिन मैं मुफ्त में सवारी की पेशकश कर रहा हूं. मैं बहुत खुश हूं. मैं आज सवारियों से किराया नहीं ले रहा हूं.

गौरतलब भारत ने मंगलवार को पौ फटने से पहले बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े शिविर को तबाह कर दिया जिसमें लगभग 350 आतंकवादी और उनके प्रशिक्षक मारे गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें