33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

केजरीवाल ने नामांकन करने पहुंचे उम्‍मीदवारों को बताया ”परिवार”, कुमार बोले – इन्‍हें तो बख्श दो….

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन के लिए मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लंबा इंतजार करना पड़ा. 6 घंटे इंतजार के बाद केजरीवाल ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इधर इंतजार कर रहे केजरीवाल ने ट्वीट कर लोगों को बताया कि वह नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए लाइन में खड़े हैं. केजरीवाल […]

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन के लिए मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लंबा इंतजार करना पड़ा. 6 घंटे इंतजार के बाद केजरीवाल ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया.

इधर इंतजार कर रहे केजरीवाल ने ट्वीट कर लोगों को बताया कि वह नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए लाइन में खड़े हैं. केजरीवाल ने ट्वीट किया, अपना नामांकन पत्र भरने का इंतजार कर रहा हूं. मेरा टोकन नंबर 45 है. यहां नामांकन दाखिल करने के लिए अनेक लोग हैं. मुझे खुशी है कि इतने अधिक लोग लोकतंत्र में भागीदारी कर रहे हैं.

उन्‍होंने ट्वीट किया – कोई फर्क नहीं पड़ता. कई उम्मीदवार पहली बार अपना नामांकन दाखिल कर रहे हैं. हमने भी पहली बार काफी गलतियां की थी. हम सभी को उनका साथ देना चाहिए. मैं उनके साथ इंतजार करना इंजॉय कर रहा हूं. वो सभी मेरे परिवार का हिस्सा हैं.

केजरीवाल के इस ट्वीट पर ‘आप’ के पूराने सहयोगी और कवि-साहित्‍यकार कुमार विश्वास ने बड़ा हमला किया है. कुमार ने केजरीवाल के इस ट्वीट का जवाब देते हुए ट्वीट किया और लिखा, ‘फ़ैमिली ? जिस अन्ना को पिता कहा,जिस योगेंद्र यादव को बड़ा भाई कहा, जिस दोस्त को छोटा भाई कहा, उन सब के साथ जैसा षड्यंत्रकारी हत्यारों जैसा व्यवहार किया था, इन बेचारों के साथ भी वैसा ही व्यवहार करोगे क्या ? कम से कम, परिवार-संस्कार-सरोकार जैसे शब्दों को तो बख्श दो अब’…

गौरतलब है कि ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को अपना नामांकन पत्र सोमवार को दाखिल करना था, लेकिन अपने रोडशो के कारण विलंब के चलते वह ऐसा नहीं कर पाए. केजरीवाल ने कहा, अगले पांच साल की यात्रा अब यहां से शुरू होती है. दिल्ली में हुए अच्छे काम की तरह मैं उम्मीद करता हूं कि अगले पांच साल में भी अच्छा काम होगा.

उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों का उद्देश्य जहां उन्हें हराने का है, वहीं उनका उद्देश्य भ्रष्टाचार को हराना और दिल्ली को आगे ले जाने का है. केजरीवाल ने कहा, भाजपा, कांग्रेस, लोजपा, जजपा, जदयू और राजद साथ आ गए हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें