26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों का तांड़व, NPP विधायक समेत 11 को गोलियों से भूना

नयी दिल्‍ली : अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. उग्रवादियों ने हमला कर NPP विधायक तिरोंग अबो समेत 11 लोगों की हत्‍या कर दी. हमले में विधायक की सुरक्षा में तैनात जवान को भी गोली लगी है. जिसे घायल अवस्‍था में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. मालूम हो […]

नयी दिल्‍ली : अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. उग्रवादियों ने हमला कर NPP विधायक तिरोंग अबो समेत 11 लोगों की हत्‍या कर दी. हमले में विधायक की सुरक्षा में तैनात जवान को भी गोली लगी है. जिसे घायल अवस्‍था में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

मालूम हो हाल ही में तिरोंग अबो ने NPP की टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था. मीडिया में जो खबरें आ रही हैं उसके अनुसार उग्रवादियों ने विधायक के काफिले पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायी और सभी को भून डाला.

इस घटना पर मेघालय के मुख्‍यमंत्री कोनार्ड संगमा ने ट्वीट कर दुख जताया है और इस मामले पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह और प्रधानमंत्री ऑफिस को बड़ा ऐक्‍शन लेने की मांग की है.

वहीं अरुणाचल प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री और NPP नेता कुमार वाई ने कहा, विधायक तिरोंग अबो और उनके परिवार की मौत पर मुझे गहरा दुख हुआ है, मैं इस घटना की निंदा करता हूं. इस तरह की घटना पहले कभी नहीं हुई. घटना की जांच महत्वपूर्ण है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें