31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोलीं सोनिया गांधी- जेटली जी ने बीमारी से अंतिम दम तक लड़ी लड़ाई, निधन की खबर सुनकर हुआ दुख

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर दुख जताया और कहा कि जेटली के चाहने वाले एवं मित्र विभिन्न राजनीतिक दलों और हर वर्ग में थे. सोनिया ने जेटली की पत्नी संगीता जेटली को शोक संदेश भेजकर दुख जताया. सोनिया ने कहा कि मुझे आपके प्रिय […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर दुख जताया और कहा कि जेटली के चाहने वाले एवं मित्र विभिन्न राजनीतिक दलों और हर वर्ग में थे. सोनिया ने जेटली की पत्नी संगीता जेटली को शोक संदेश भेजकर दुख जताया.

सोनिया ने कहा कि मुझे आपके प्रिय पति अरुण जेटली जी के असामयिक निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. जेटली जी वह व्यक्ति थे जिनके दलगत राजनीति से इतर जीवन के हर तबके में मित्र और चाहने वाले थे. उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष और उच्चतम न्यायालय के वकील के तौर पर उनकी बौद्धिक क्षमता, योग्यता और संवाद कौशल सर्वविदित है.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जेटली जी ने बीमारी से अंतिम दम तक लड़ाई लड़ी. उनका जाना इस मायने में और भी दुखद है कि उन्हें अभी सार्वजनिक जीवन बहुत योगदान देना था. इससे पहले उन्होंने एक संक्षिप्त बयान में कहा कि जेटली ने एक सार्वजनिक व्यक्तित्व, संसद सदस्य और मंत्री के रूप में लंबे समय तक सेवा की। सार्वजनिक जीवन में उनके योगदान को हमेशा याद किया जायेगा.

जेटली का 66 साल की आयु में शनिवार को एम्स में निधन हो गया। पिछले कई दिनों से उनका उपचार चल रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें