31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेटली को श्रद्धांजलि देते समय भावुक हुए गृह मंत्री अमित शाह, कहा – मुश्किल क्षण के थे साथी

नयी दिल्‍ली : पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का पार्थिव शरीर राष्ट्रीय राजधानी के कैलाश कालोनी स्थित उनके आवास पर रखा गया है, जहां राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद एवं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित विभिन्न नेताओं ने उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए. जेटली (66) का शनिवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में लंबी बीमारी के बाद निधन […]

नयी दिल्‍ली : पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का पार्थिव शरीर राष्ट्रीय राजधानी के कैलाश कालोनी स्थित उनके आवास पर रखा गया है, जहां राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद एवं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित विभिन्न नेताओं ने उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए.

जेटली (66) का शनिवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं एवं भाजपा कार्यकर्ताओं तथा उनके प्रशंसकों ने जेटली को अंतिम विदाई दी.

जेटली का पार्थिव शरीर कांच के ताबूत में रखा गया. नेताओं ने इस दौरान अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किये. केंद्रीय मंत्रियों अमित शाह, हर्षवर्धन, जितेंद्र सिंह और भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित विभिन्न नेताओं ने जेटली को अंतिम विदाई दी .

गृह मंत्री अमित शाह जब जेटली के श्रद्धांजलि दे रहे थे उस समय वो भावुक हो गये. शाह ने अपने को संभालते हुए कहा, अरुण जेटली का निधन भाजपा के कार्यकर्ताओं के लिए एक असहनीय क्षति है. एक छात्र नेता के रूप में उन्हें आपातकाल के दौरान 19 महीने तक जेल में रखा गया था. संसद सदस्य के रूप में उन्होंने हमेशा लोगों की आवाज उठाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ एक धर्मयुद्ध के रूप में काम किया.

जब भी मुझे अपने जीवन में परेशानी का सामना करना पड़ा, अरुण जेटली जी मेरे साथ खड़े रहे. आज वह हमारे साथ नहीं है, मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके परिवार और भाजपा कार्यकर्ताओं को इस अपूर्ण क्षति से निपटने के लिए शक्ति प्रदान करे.

इससे पहले शाह ने ट्वीट किया, अरुण जी ने 2014-19 की राजग सरकार के कार्यकाल के दौरान देश के वित्त मंत्री के तौर पर गरीबों के कल्याण और भारत को विश्व की सबसे तेज विकसित होती अर्थव्यवस्थाओं में शामिल करने के प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण को लागू करने में अमिट छाप छोड़ी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें