27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमित शाह को स्वाइन फ्लू और रविशंकर प्रसाद को सांस लेने में दिक्कत, एम्स में चल रहा इलाज

नयी दिल्ली : वित्त मंत्री अरुण जेटली का अभी हाल ही में अपने गुर्दे संबंधी बीमारी का इलाज कराने के लिए अमेरिका जाने की खबरों के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की भी तबीयत नासाज होने की खबर आ रही है. इस समय भाजपा के इन दोनों नेताओं का […]

नयी दिल्ली : वित्त मंत्री अरुण जेटली का अभी हाल ही में अपने गुर्दे संबंधी बीमारी का इलाज कराने के लिए अमेरिका जाने की खबरों के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की भी तबीयत नासाज होने की खबर आ रही है. इस समय भाजपा के इन दोनों नेताओं का दिल्ली स्थित एम्स में इलाज चल रहा है. खबरों के अनुसार, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया है. उन्हें इलाज के लिए बुधवार को एम्स में भर्ती कराया गया है. शाह ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी.

भाजपा अध्यक्ष शाह ने ट्वीट करके बताया कि मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है. ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा. एम्स के सूत्रों के मुताबिक, भाजपा नेता को सीने में जकड़न और सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह रात करीब नौ बजे अस्पताल पहुंचे थे और उन्हें पुराने निजी वार्ड में भर्ती किया गया है. उन्होंने बताया कि एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की निगरानी में डॉक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर रख रही है.

उधर, सांस लेने में दिक्कत महसूस कर रहे केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को एम्स के आईसीयू से प्राइवेट वार्ड स्थानांतरित किया गया है. उनकी हालत स्थिर है. यह जानकारी बुधवार को अस्पताल के सूत्रों ने दी. प्रसाद को श्वसन नली में दिक्कत के बाद सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक सूत्र ने बताया कि उन्हें पुराने प्राइवेट वार्ड में भेज दिया गया है और वह गहन चिकित्सा कक्ष से बाहर हैं. उनकी हालत स्थिर है. केंद्रीय कानून मंत्री को फेफड़ा चिकित्सा विभाग में भर्ती कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें