31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कई विपक्षी पार्टियां हमारे संपर्क में, सोनिया की ”डिनर डिप्लोमेसी” का बीजेपी पर कोई असर नहीं : अमित शाह

नयी दिल्ली : कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की डिनर पार्टी से भारत की राजनीति में विपक्ष की गोलबंदी को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रतिक्रिया जतायी है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के मुताबिक ‘ डिनर डिप्लोमेसी’ से उनकी पार्टी का कुछ नहीं बिगड़ेगा. बता दें कि बीजेपी के विजय रथ को रोकने […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की डिनर पार्टी से भारत की राजनीति में विपक्ष की गोलबंदी को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रतिक्रिया जतायी है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के मुताबिक ‘ डिनर डिप्लोमेसी’ से उनकी पार्टी का कुछ नहीं बिगड़ेगा. बता दें कि बीजेपी के विजय रथ को रोकने के लिए कांग्रेस के गठबंधन को सोनिया गांधी मजबूत करने में जुटी है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए दावा किया कि सोनिया गांधी के डिनर पर गये कई लोग हमारे भी संपर्क में हैं और उनका कहना है कि कई पार्टियों के नेता हमारे संपर्क में है. शाह ने कहा कि उन्हें इस देश के लिए 20 घंटे काम करने वाला प्रधानमंत्री मिला है.
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा भाजपा यूपी में 50 प्रतिशत से अधिक वोट लेकर सरकार बनायेगी. शाह ने कहा कि एक जमाने में इंदिरा गांधी के विपक्ष में सभी पार्टियां थे. आज पीएम मोदी के विपक्ष में हैं. मंगलवार को सोनिया के डिनर में कांग्रेस समेत 20 राजनीतिक दलों के नेता पहुंचे थे. इनमें एनडीए से अलग हुए हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा नेता जीतन राम मांझी भी पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि यूपी उपचुनाव में हार का असर भाजपा के सेहत पर नहीं दिखेगा.
सोनिया के डिनर पार्टी में शामिल हुए ये नेता
समाजवादी पार्टी- रामगोपाल यादव, एनसीपी- शरद पवार, राजद- तेजस्वी यादव और मीसा भारती, नेशनल कॉन्फ्रेंस- उमर अबदुल्ला, झारखंड मुक्ति मोर्चा- हेमंत सोरेन, सीपीआई- डी राजा, रालोद- अजित सिंह, सीपीएम- मोहम्मद सलीम,डीएमके- कनिमोझी, बीएसपी- सतीश मिश्रा,जेवीएम- बाबूलाल मरांडी, आरएसपी- रामचंद्र,हिंदुस्तान अवाम मोर्चा- जीतन राम मांझी,जेडीएस- डॉ. के रेड्डी, एआईयूडीएफ- बदरुद्दीन अजमल,तृणमूल कांग्रेस- सुदीप बंदोपाध्याय, आईयूएमएल- कुट्टी,केरल कांग्रेस के जोश के मनी और शरद यादव शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें