26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘भ्रष्टाचारी नंबर 1’: अहमद पटेल का पलटवार, कहा- शहीद राजीव गांधी को गाली देना कायरता की निशानी

नयी दिल्ली: देश के पूर्व प्राधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान की कांग्रेस लगातार निंदा कर रहा है. अब कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा है कि शहीद पीएम को गाली देना मोदी की कायरता को दर्शाता है. यही नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के समर्थन वाली वीपी सिंह की […]

नयी दिल्ली: देश के पूर्व प्राधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान की कांग्रेस लगातार निंदा कर रहा है. अब कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा है कि शहीद पीएम को गाली देना मोदी की कायरता को दर्शाता है. यही नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के समर्थन वाली वीपी सिंह की सरकार ने उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा नहीं दी थी.

अमद पटेल ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि शहीद पीएम को गाली देना कायरता की निशानी है. उनकी हत्या के लिए आखिर जिम्मेदार है कौन ? भाजपा के समर्थन वाली वीपी सिंह की सरकार ने उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया नहीं करायी. राजीव जी ने नफरत की वजह से जान गवां दी.

आगे अहमद पटेल ने कहा कि नफरत की वजह उनकी जान गयी. अब हमारे बीच वह नहीं है जो बेबुनियाद आरोपों और अपशब्दों का जवाब दे.

यहां चर्चा कर दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दिनों पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को ‘भ्रष्टाचारी नंबर 1’ बताया था जिसके बाद कई कांग्रेस नेता ने इस बयान की निंदा की. उन्होंने राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए कहा था कि आपके पिता (राजीव गांधी) को उनके दरबारियों ने मिस्टर क्लीन की तरह पेश किया लेकिन उनका जीवन भ्रष्टाचारी नंबर वन के रूप में खत्म हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें