29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सावधान! सोशल मीडिया पर जांबाज अभिनंदन का फर्जी अकाउंट, दी जा रही है गलत जानकारियां

नयी दिल्ली : सोशल मीडिया पर जांबाज अभिनंदन का फर्जी अकाउंट चलाया जा रहा है. यह जानकारी वायुसेना की ओर से दी गयी है. वायुसेना ने कहा है कि सोशल मीडिया पर मिग-21 बाइसन विमान द्वारा पाकिस्तानी वायुसेना के एफ-16 विमान को मार गिराये जाने को लेकर गलत जानकारियां फैलाई जा रही हैं. साथ ही […]

नयी दिल्ली : सोशल मीडिया पर जांबाज अभिनंदन का फर्जी अकाउंट चलाया जा रहा है. यह जानकारी वायुसेना की ओर से दी गयी है. वायुसेना ने कहा है कि सोशल मीडिया पर मिग-21 बाइसन विमान द्वारा पाकिस्तानी वायुसेना के एफ-16 विमान को मार गिराये जाने को लेकर गलत जानकारियां फैलाई जा रही हैं. साथ ही आगाह किया कि बीते एक सप्ताह में विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के फर्जी अकाउंट बनाये गये हैं.

#WelcomeAbhinandan: भारत पहुंचते ही वायुसेना के जांबाज पायलट अभिनंदन ने कही ये बात

वायुसेना ने स्पष्ट किया है कि विंग कमांडर अभिनंदन का ट्विटर और इंटाग्राम पर अकाउंट नहीं है.

भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन को उनके मिग 21 बाइसन विमान को गिराये जाने के बाद पाकिस्तान ने पकड़ लिया था. वह पिछले हफ्ते वाघा-अटारी सीमा के रास्ते भारत लौटे. वायुसेना ने एक बयान में कहा कि अभिनंदन की वापसी के बाद उनके फर्जी अकाउंट बनाये गये हैं.

दुनिया ने अभिनंदन को कहा ऐसी शख्सियत जिसकी अमिट रहेगी निशानी, पिता के पास है 40 तरह के विमान उड़ाने का अनुभव

बयान में कहा गया है, "पाकिस्तान वायुसेना (पीएएफ) के एफ-16 विमान को मिग-21 बाइसन विमान द्वारा मार गिराए जाने को लेकर कई सोशल मीडिया साइटों पर गलत जानकारियां फैलाई जा रही हैं." वायुसेना ने कहा, "विंग कमांडर अभिनंदन का ट्विटर और इंटाग्राम पर अकाउंट नहीं है." उसने लोगों को सलाह दी कि ऐसे अकाउंट को फॉलो न करें क्योंकि उनपर गलत जानकारियां हो सकती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें