32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

केजरीवाल ने कहा- हमला इसलिए करवाया गया, ताकि मोदी के ख़िलाफ बोलने वाले डर जाएं

नयी दिल्ली : अपने ऊपर हुए हमले को लेकर दिल्ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और कहा कि मुझपर हमला क्यों करवाया गया ? मुझपर हमला, दिल्ली की जनता का अपमान है. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से हमारा काम आगे बढ़ रहा […]

नयी दिल्ली : अपने ऊपर हुए हमले को लेकर दिल्ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और कहा कि मुझपर हमला क्यों करवाया गया ? मुझपर हमला, दिल्ली की जनता का अपमान है.

उन्होंने कहा कि जिस तरीके से हमारा काम आगे बढ़ रहा है, इन पार्टियों का जनाधार खिसक रहा है, जो ये बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. मुझपर हमला इसलिए करवाया गया क्योंकि इनको हमारे काम करने से दिक्कत है. इनको हमने बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य में जो काम किया है उससे ये डर गये हैं. मैं जनता का एहसान अपनी जान गंवा के भी नहीं चुका सकता, मेरी जान कुछ भी नहीं दिल्ली की जनता के आगे.

केजरीवाल ने आगे कहा कि हमें डराने की कोशिश की जा रही है. उनका संदेश साफ है कि जो मोदी खिलाफ खड़ा होगा, उसका हश्र ऐसा ही होगा. पर मैं डरने वालों में से नहीं हूं. हमलावर की पत्नी ने शनिवार को कहा कि उसका पति मोदी जी के ख़िलाफ़ कुछ सुन नहीं सकता… ये हमला इसलिए करवाया गया ताकि मोदी के ख़िलाफ़ बोलने वाले डर जाएं. यह एक तानाशाह के लक्षण हैं. पर मैं डरने वाले नहीं हूं और मुझे खुशी है कि देश के लोग भी आवाज़ उठा रहे हैं.

दिल्ली के मुख्‍यमंत्री ने कहा कि मैंने पिछले हफ्ते में ऐसा क्या कह दिया, जो मोदी जी को इस बंदे को डराने के लिए भेजना पड़ा. मेरा अब भी प्रश्न वही है, पाकिस्तान आखिर क्यों चाहता है कि मोदी जी प्रधानमंत्री बने ? जिस तरह आज मोदी जी सेना का अपमान कर रहे हैं, आज तक नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि मेरी जान इस देश के लिए चली जाए, कोई बात नहीं. लेकिन जब तक जिंदा हूं, दिल्ली की शिक्षा,स्वास्थ व्यवस्था को आगे बढ़ाता रहूंगा.

मीडिया को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि एक मन-गढ़न्त कहानी चलायी जा रही है कि हमलावर व्यक्ति आप कार्यकर्ता है. दिल्ली पुलिस के द्वारा एकदम बेबुनियाद बात कही जा रही है. यह एक गंभीर मामला है, आज हमला अरविंद केजरीवला पर हुआ है, कल किसी पर भी हो सकता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें