38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रीनगर से वापस भेजे गये राहुल गांधी समेत सभी विपक्षी नेता

नयी दिल्ली :जम्मू-कश्मीर के दौरे पर गये राहुल गांधी समेत विपक्ष के नेताओं को आज हवाई अड्डे से बाहर निकलने नहीं दिया गया और उन्हें वापस भेज दिया गया है. प्रशासन ने उन्हें श्रीनगर हवाई अड्डे से बाहर निकलने की इजाजत नहीं दी, जिसको कारण वहां खूब हंगामा हुआ. गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल […]

नयी दिल्ली :जम्मू-कश्मीर के दौरे पर गये राहुल गांधी समेत विपक्ष के नेताओं को आज हवाई अड्डे से बाहर निकलने नहीं दिया गया और उन्हें वापस भेज दिया गया है. प्रशासन ने उन्हें श्रीनगर हवाई अड्डे से बाहर निकलने की इजाजत नहीं दी, जिसको कारण वहां खूब हंगामा हुआ.

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित विपक्ष के कई नेता आज जम्मू- कश्मीर रवाना हुए थे. राहुल गांधी के साथ डी राजा, शरद यादव, माजिद मेनन और मनोज झा भी गये थे. अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद विपक्ष के नेता जम्मू और कश्मीर की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे थे. कश्मीर रवाना होने से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था.

उन्होंने कहा कि सरकार यह दावा कर रही है कि कश्मीर में सबकुछ ठीक है, अगर ऐसा है तो फिर सरकार हमें वहां जाने से क्यों रोक रही है और जम्मू-कश्मीर के बड़े नेता नजरबंद क्यों हैं. गुलाम नबी ने सरकार पर यह आरोप भी लगाया है कि वह देश के लोगों से सच्चाई छुपा रही है.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर से धारा -370 हटाये जाने के बाद वहां की स्थिति की जानकारी के लिए विपक्ष के कई नेता आज जम्मू-कश्मीर जा रहे हैं. कश्मीर जाने वाले नेताओं में एनसीपी के माजिद मेनन और शरद पवार जैसे वरिष्ठ नेता भी शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें