36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG! 10 दर्जन केले खिलाकर 7 लोगों के पेट से निकाली ड्रग्स की 177 गोलियां

नयी दिल्ली इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 7 लोगों को गिरफ्तार कियागया है. इन सबके पेट में 20 से 40 कैप्सूल थी. सातों के पेट से कुल 177 कैप्सूल बरामद की गई हैं. पुलिस का कहना है कि ये लोग अफगानिस्तान से दिल्ली में ड्रग्स लेकर आते थे. ड्रग्स वाली कैप्सूल पेट में छिपाकर लायाजाता […]

नयी दिल्ली इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 7 लोगों को गिरफ्तार कियागया है. इन सबके पेट में 20 से 40 कैप्सूल थी. सातों के पेट से कुल 177 कैप्सूल बरामद की गई हैं.

पुलिस का कहना है कि ये लोग अफगानिस्तान से दिल्ली में ड्रग्स लेकर आते थे. ड्रग्स वाली कैप्सूल पेट में छिपाकर लायाजाता था. इसके बदले इन्हें लाख-लाख रुपये तक मिलते थे.

बताया जाता है कि बरामद ड्रग्स की कुल कीमत 10 करोड़ के करीब है. दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. ये भारत में ही रहते थे,इन्हें रिसीवर कहा जाता है.

खुफिया सूत्रों की मदद से इस ग्रुप के सभी लोगों को मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने पकड़ा है. शक के आधार पर इन्हें तलाशी के लिए रोका गया.

सामान से कुछ नहीं मिलने पर इनको स्कैनिंग और एक्स-रे के लिए भेजा गया. इन सबके पेट में ड्रग्स वाली कैप्सूल दिखीं. इन्हें निकलवाने के लिए नारकोटिक्स ब्यूरो के अधिकारियों ने लगभग 10 दर्जन केले खिलाये.

इतनी बड़ी मात्रा में ड्रग्स की ये गोलियां उनके पेट में कैसे गईं? इसकी बारे में गिरोह के लोगों ने ब्यूरो के अधिकारियों को बताया कि शहद और एक खास तरह के तेल की मदद से गोलियों को पेट में डाला गया था.

ये लोग अफगानिस्तान से दिल्ली तक बिना कुछ खाये-पिये आये. इनका प्लान था कि सभी 177 कैप्सूल्स होटल में जाकर निकाली जाएं. लेकिन इससे पहले ही वे नारकोटिक्स ब्यूरो के हत्थे चढ़ गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें