27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

5 साल की बच्ची से बलात्कार के दोषी ने अदालत के बाहर मीडियाकर्मियों पर किया हमला

नयी दिल्ली : पूर्वी दिल्ली में 2013 में पांच वर्षीय लड़की से बलात्कार मामले में दोषी ठहराये गए एक व्यक्ति ने शनिवार को कुछ मीडियाकर्मियों पर कथित तौर पर हमला किया. पोक्सो की एक अदालत द्वारा दोषी ठहराये गए मनोज साह को जब अदालत कक्ष से बाहर ले जाया जा रहा था, तो उसने कुछ […]

नयी दिल्ली : पूर्वी दिल्ली में 2013 में पांच वर्षीय लड़की से बलात्कार मामले में दोषी ठहराये गए एक व्यक्ति ने शनिवार को कुछ मीडियाकर्मियों पर कथित तौर पर हमला किया.

पोक्सो की एक अदालत द्वारा दोषी ठहराये गए मनोज साह को जब अदालत कक्ष से बाहर ले जाया जा रहा था, तो उसने कुछ वरिष्ठ संवाददाताओं के चेहरे पर कथित तौर पर प्रहार किया.

मामले को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश नरेश कुमार मल्होत्रा के संज्ञान में लाया गया जिन्होंने एक वरिष्ठ महिला संवाददाता से कहा कि थाना प्रभारी (एसएचओ) को लिखित शिकायत दें.

इसके बाद न्यायाधीश ने उन्हें चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेज दिया. पोक्सो अदालत ने साह और एक अन्य व्यक्ति प्रदीप कुमार को बच्ची से बलात्कार मामले में दोषी ठहराया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें