32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अरविंद केजरीवाल के शपथग्रहण में शामिल होगा ‘बेबी मफलरमैन’, पार्टी ने ट्‌वीट किया-Suit up Junior!

नयी दिल्ली : दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार एक बार फिर से बनने जा रही है. 16 फरवरी को अरविंद केजरीवाल तीसरी बार मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. इस शपथ ग्रहण समारोह में विशेष अतिथि के रूप में वह बच्चा भी शामिल रहेगा, जिसकी तसवीर 11 फरवरी को ‘मफलर मैन’ के रूप […]

नयी दिल्ली : दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार एक बार फिर से बनने जा रही है. 16 फरवरी को अरविंद केजरीवाल तीसरी बार मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. इस शपथ ग्रहण समारोह में विशेष अतिथि के रूप में वह बच्चा भी शामिल रहेगा, जिसकी तसवीर 11 फरवरी को ‘मफलर मैन’ के रूप में वायरल हुई थी.

आम आदमी पार्टी की ओर से कल एक ट्‌वीट किया गया था, जिसमें इस संबंध में जानकारी दी गयी थी. ट्‌वीट में बताया गया है कि अरविंद केजरीवाल के शपथग्रहण समारोह में ‘बेबी मफलरमैन’ को आमंत्रित किया गया है.

ट्‌वीट में लिखा गया है-‘बेबी मफलरमैन’ को 16 तारीख के समारोह में आमंत्रित किया गया है. तैयार हो जाओ जूनियर मफलर मैन.जूनियर मफलर मैन एक साल का एक बच्चा है, जो तसवीर में चश्मा पहने हुए है और अरविंद केजरीवाल की पहचान बन चुके मफलर को भी पहना है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें