28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कल चार योजनाओं की आधारशिला रखेंगे सीएम

दरभंगा : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 23 फरवरी को दोपहर 12 बजकर पांच मिनट पर चंदनपट्टी पहुंचेंगे. यहां मुख्यमंत्री आठ करोड़ 15 हजार की लागत से सौ छात्र व सौ छात्राओं के लिए बनने वाले मौलाना आजाद उर्दू विवि के आवासीय भवन के अलावा कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे. ये बातें शुक्रवार को पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री […]

दरभंगा : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 23 फरवरी को दोपहर 12 बजकर पांच मिनट पर चंदनपट्टी पहुंचेंगे. यहां मुख्यमंत्री आठ करोड़ 15 हजार की लागत से सौ छात्र व सौ छात्राओं के लिए बनने वाले मौलाना आजाद उर्दू विवि के आवासीय भवन के अलावा कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

ये बातें शुक्रवार को पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री सह जदयू नेता मो अली अशरफ फातमी ने अपने पंडासराय स्थित आवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान कही. कहा कि मुख्यमंत्री अल्पसंख्यकों के उत्थान के लिए चंदनपट्टी से ही कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे. केवटी क्षेत्र के असराहा में 54 करोड़ 43 लाख 10 हजार की राशि से बनने वाली आवासीय विद्यालय के अलावा सुपौल में चार करोड़ 24 लाख की लागत से बनने वाली मदरसा रहमानिया अफजला के भवन का शिलान्यास करेंगे.

वहीं मिल्लत कॉलेज के पीछे वक्फ बोर्ड की भूमि पर नौ करोड़ 97 लाख की लागत से बनने वाली बहुद्देशीय भवन का भी शिलान्यास करेंगे. कहा कि कार्यक्रम में मानू के कुलपति, वक्फ बोर्ड के चेयरमैन, हज कमेटी के चेयरमैन, मदरसा रहमानिया के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे. पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि बिहार सरकार अल्पसंख्यकों के उत्थान के लिए कई योजना चला रही है. साथ ही कई योजनाएं शुरू की जा रही है. सूबे की सरकार सभी वर्ग के साथ अल्पसंख्यकों का भी उत्थान कर रही है. प्रेसवार्ता में विधान पार्षद दिलीप चौधरी, पूर्व उपमहापौर एहसानुल हक, राशिद जमाल, गोपाल मंडल आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें