36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लहेरियासराय थाना पर युवक ने किया हमला, बाल-बाल बचे दो कर्मी

दरभंगा : लहेरियासराय थाना में शुक्रवार को एक सिरफिरे युवक ने हमला कर दिया. इसमें एक पुलिस अधिकारी व महिला जवान बाल-बाल बच गये. उसे तत्क्षण पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया. युवक की पहचान बहेड़ा निवासी देवेंद्र मंडल के पुत्र राम कुमार के रुप में की गयी है. जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 12.45 […]

दरभंगा : लहेरियासराय थाना में शुक्रवार को एक सिरफिरे युवक ने हमला कर दिया. इसमें एक पुलिस अधिकारी व महिला जवान बाल-बाल बच गये. उसे तत्क्षण पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया. युवक की पहचान बहेड़ा निवासी देवेंद्र मंडल के पुत्र राम कुमार के रुप में की गयी है. जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 12.45 बजे लहेरियासराय थाना में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक युवक पुलिस कर्मियों को गाली देते हुए अंदर प्रवेश कर गया.

युवक ने हाथ में साइकिल के लोहे का फ्रेम थाम रखा था. थाना के अंदर आकर उसने महिला पुलिस कर्मी शशिकला पर हमला कर दिया. महिला पुलिस कर्मी ने पीछे हटकर किसी तरह अपने को बचाया. इसके बाद कार्यालय के टेबुल पर साइकिल का फ्रेम पटकने लगा. आवाज सुनकर पुअनि सकलदीप यादव वहां पहुंचे. युवक ने उनपर भी वार कर दिया. हालांकि युवक से दूर रहने के कारण वे बच गये.

अन्य पुलिस कर्मियों के सहयोग से युवक को पकड़ लिया गया. इस दौरान युवक पुलिस कर्मियों को गाली देता रहा. पुअनि सकलदीप यादव के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है. इस संबंध में लहेरियासराय थानाध्यक्ष एचएन सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. हालांकि हमले की वजह फिलहाल सामने नहीं आ सकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें