26.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एसटीइटी परीक्षार्थियों की केंद्र पर दो बार की जायेगी शारीरिक जांच

मोबाइल फोन नहीं रख सकेंगे केन्द्राधीक्षक, वीक्षक, कर्मी, दंडाधिकारी व परीक्षार्थी परीक्षार्थी को जूता-मौजा पहन कर जाने की अनुमति नहीं परीक्षा खत्म होने के पहले कक्ष से बाहर नहीं निकल सकेंगे परीक्षार्थी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से की गयी परीक्षा की तैयारी की समीक्षा दरभंगा : माध्यमिक शिक्षक पात्रता (एसटीइटी) परीक्षा एवं शारीरिक शिक्षा एवं […]

मोबाइल फोन नहीं रख सकेंगे केन्द्राधीक्षक, वीक्षक, कर्मी, दंडाधिकारी व परीक्षार्थी

परीक्षार्थी को जूता-मौजा पहन कर जाने की अनुमति नहीं
परीक्षा खत्म होने के पहले कक्ष से बाहर नहीं निकल सकेंगे परीक्षार्थी
वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से की गयी परीक्षा की तैयारी की समीक्षा
दरभंगा : माध्यमिक शिक्षक पात्रता (एसटीइटी) परीक्षा एवं शारीरिक शिक्षा एवं स्वास्थ्य अनुदेशक योग्यता परीक्षा 28 जनवरी को जिला मुख्यालय में आठ केंद्रों पर होगी. इसमें से तीन परीक्षा केंद्र सिर्फ महिला परीक्षार्थियों के लिए निर्धारित है.
शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव एवं बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष ने वीसी के माध्यम से परीक्षा को पूर्ण स्वच्छ एवं कदाचार मुक्त संचालित कराने के लिए कड़े निर्देश दिये. कहा कि सभी परीक्षार्थियों को दो बार बारीकी से शारीरिक जांच करायी जाये. परीक्षा गेट के पास एवं परीक्षा कक्ष में शारीरिक जांच होगी.
परीक्षा केंद्र के अन्दर किसी भी व्यक्ति यथा केंद्राधीक्षक, वीक्षक, कर्मी, दंडाधिकारी एवं परीक्षार्थी को मोबाइल फोन नहीं ले जाना है. प्रश्न पत्र परीक्षा प्रारंभ होने के 10 मिनट पूर्व खोले जायेंगे. परीक्षा में किसी भी परीक्षार्थी को जूता-मौजा पहन कर जाने की अनुमति नहीं दी जायेगी. परीक्षा खत्म होने के पहले कोई परीक्षार्थी कक्ष से बाहर नहीं निकलेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें