34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टेंट संचालक के घर लूट, विरोध पर चाकू मारा

हथियारबंद अपराधियों ने आभूषण व 80 हजार रुपये नकदी लूटे अलीनगर : थाना मुख्यालय स्थित दुर्गा टेंट हाउस के संचालक के घर में रविवार की रात हथियारबंद अपराधी मुख्य दरवाजा तोड़ प्रवेश कर गये. टेंट हाउस के संचालक दरोगी यादव से चाकू की नोक पर आलमीरा की चाबी मांगी. नहीं देने पर चोरों ने चाकू […]

हथियारबंद अपराधियों ने आभूषण व 80 हजार रुपये नकदी लूटे

अलीनगर : थाना मुख्यालय स्थित दुर्गा टेंट हाउस के संचालक के घर में रविवार की रात हथियारबंद अपराधी मुख्य दरवाजा तोड़ प्रवेश कर गये. टेंट हाउस के संचालक दरोगी यादव से चाकू की नोक पर आलमीरा की चाबी मांगी. नहीं देने पर चोरों ने चाकू से कलाई पर वार कर जख्मी कर दिया. जान बचाने के लिए चाबी अपराधियों को दे दी.
चोरों ने आलमीरा खोल उसमें रखे 80 हजार नकद एवं आठ आना भर के सोने की हनुमानी लेकर चले गये. घटना रात करीब एक बजे की है. सूचना पर थानाध्यक्ष राम नारायण पासवान घटना स्थल पर पहुंचे, किंतु तब तक अपराधी फरार हो गये थे. पीड़ित के बयान पर तीन अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधियों को चिन्हित कर पकड़ने की प्रक्रिया की जा रही है.
उल्लेखनीय है कि थाना क्षेत्र के हरियठ गांव में गत आठ जनवरी 2019 की रात चोरी हुई थी. इसमें चोरों ने पासी टोल के निकट से 25 केवीए के ट्रांसफार्मर का कीमती पार्ट निकाल लिया था. इसे लेकर विभाग के जेई चंडीचरण ने थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. वहीं 20 जनवरी की रात अलीनगर के इमामगंज मार्ग पर एक चाय दुकान में चोरी की घटना हुई थी. इसे लेकर श्यामा देवी ने थाना में कांड संख्या 15/19 दर्ज कराया था.
20 फरवरी की रात मिल्की गांव के तेजनारायण झा के दरवाजे से पुत्र अभिषेक के नाम से खरीद की गई बाइक चोरों ने उड़ा ली थी. पीड़ित श्री झा ने थाना में कांड संख्या 24/19 दर्ज कराया था. एक जुलाई की रात दसौथ के उपेंद्र कामति एवं बगल के गांव नन्हकार के मुकेश कुमार देव के घर में क्रमशः दीवार तड़प कर तथा सेंधमारी कर नगद एक लाख 20 हजार के अलावा जेवरात की चोरी कर ली थी.
संयुक्त रूप से दोनों पीड़ितों ने थाना में कांड संख्या 65/19 दर्ज कराया था. वहीं 24 अगस्त की रात्रि प्रावि नन्हकार से लाउडीस्पीकर समेत बैट्री व चावल की चोरी की घटना को लेकर एचएम आभा कुमारी ने थाना में कांड संख्या 85/19 दर्ज कराया था. इतनी चोरी की घटना व इतने कांड दर्ज कराये जाने के बावजूद भी अभी तक एक भी घटना का उद‍्भेदन करने में पुलिस को सफलता नहीं मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें