Advertisement

darbhanga

  • Oct 10 2019 3:04AM
Advertisement

चोरी की तीन बाइक के साथ दो धराये

 बाइक चोरी के कई मामले में था नामजद

कई माह से पुलिस को थी तलाश

पुरस्कृत किये जायेंगे गिरफ्तार करने वाले पुलिस पदाधिकारी
 
 
दरभंगा : चोरी की तीन बाइक के साथ दो शातिर को पुलिस दबोचने में सफल रही है. गिरफ्तार दोनों शातिर बाइक चोर गिरोह का सक्रिय सदस्य है. बाइक चोरी के कई मामले में नामजद दोनों अभियुक्त काफी दिनों से फरार चल रहा था. गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान लहेरियासराय थाना क्षेत्र के केएम टैंक निवासी राहुल कुमार व बहादुरपुर थाना क्षेत्र के हॉउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी गुड्डू कुमार सिंह के रूप में हुई है. इनके पास से काला रंग की एक प्लसर व दो अपाची बाइक बरामद की गयी है. 
 
सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर राहुल को केएम टैंक से चोरी की एक बाइक के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर चोरी की दो बाइक व एक मोबाइल के साथ गुड्डू को गिरफ्तार किया गया. बताया कि दोनों बाइक चोरी गिरोह का सक्रिय सदस्य है. विगत कई माह से दोनों की पुलिस को तलाश थी.
 
लहेरियासराय व बहादुरपुर थाना में दर्ज बाइक चोरी के कई मामले में दोनों नामजद अभियुक्त है. गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. सिटी एसपी ने बताया कि छापामारी दल में शामिल लहेरियासराय थानाध्यक्ष एचएन सिंह, बहादुरपुर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार, लहेरियासराय थाना के पुअनि राकेश कुमार, सअनि मनोज कुमार व टेक्निकल सेल के सिपाही रामबाबू राय को पुरस्कृत किया जायेगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement