Advertisement

darbhanga

  • Oct 5 2019 1:45AM
Advertisement

पिस्टल व कारतूस संग बाइक चोर गिरोह के छह गिरफ्तार

 एक कार, पांच बाइक व चार मोबाइल भी बरामद 

 
सिंहवाड़ा : जिला पुलिस ने कार, बाइक व मोबाइल चोर के बड़े अंतरजिला गिरोह का पर्दाफाश करने में कामयाबी हासिल की है. गिरोह के सरगना सहित छह अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया है. इनके पास से एक कार, पांच बाइक, चार मोबाइल, एक पिस्टल, एक खोखा व नौ एमएम के कारतूस बरामद किये गये हैं. सिंहवाड़ा थाना पर प्रेसवार्ता में सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि 17 सितंबर की रात रामपुरा निवासी अजित चौबे सहित पांच घरों में नकदी समेत मोबाइल की चोरी हुई थी.
 
कांड के उद्भेदन के लिए टेक्निकल सेल की टीम की ओर से अपराधियों के मोबाइल को सर्विलांस पर लिया गया था. इस आधार पर मब्बी ओपी के शीशो पूर्वी स्थित एक होटल से अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार चोर की निशानदेही पर गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गयी. 
 
 छापेमारी के क्रम में गिरोह के मास्टर माइंड भरहुल्ली पंचायत के कोरा निवासी बिरजू मंडल के पुत्र सोनू मंडल, मुजफ्फरपुर जिला के जहांगीरपुर निवासी तपेश्वर साह के पुत्र सुधीर कुमार साह, कटरा थाना के बंधपुरा निवासी चुल्हाई पासवान के पुत्र सोनू पासवान व तेहवाड़ा निवासी अमीरी साह के पुत्र राजू साह को अतरवेल चौक से मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया.
 
सिटी एसपी ने बताया कि सोनू इस गिरोह का सरगना है. इसके बाद पुलिस ने कलिगांव पंचायत के गोगौल निवासी सिंहेश्वर यादव के पुत्र अवधेश यादव को बिना नंबर प्लेट की बाइक व कार के साथ गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद गिरफ्तार शातिरों की निशानदेही पर कटासा निवासी मो. अमजद के पुत्र फैयाज उर्फ दुलारे को एक पिस्टल, एक खोखा एवं नौ एमएम के कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया. 
 
सिटी एसपी के अनुसार गिरोह के सरगना सोनू मंडल ने पूछताछ में बताया है कि पहले भी वह कई घटनाओं का अंजाम दे चुका है. गिरफ्तार शातिरों के अापराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement