27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दरभंगा में करंट लगने से तीन मजदूरों की मौत

दरभंगा : विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बेलादुल्लह मुहल्ला में मकान की ढलाई के मिक्सर मशीन में लगायी जा रही ट्राली के बिजली के तार के संपर्क में आ जाने से दो मजदूर की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गयी. एक घायल मजदूर काे इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया था जहां उसकी भी […]

दरभंगा : विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बेलादुल्लह मुहल्ला में मकान की ढलाई के मिक्सर मशीन में लगायी जा रही ट्राली के बिजली के तार के संपर्क में आ जाने से दो मजदूर की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गयी. एक घायल मजदूर काे इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया था जहां उसकी भी मौत हो गयी.

मृतक की पहचान विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के अलीनगर मौलागंज निवासी रेबी दास के पुत्र अजय दास (39) व सदर थाना क्षेत्र के खुटवारा गांव निवासी अमरनाथ यादव के पुत्र कमलेश यादव (27) के रुप में हुई है. केवटी थाना क्षेत्र के महेशपट्टी गांव निवासी जय नारायण यादव के पुत्र दिनेश यादव की इलाज के दौरान डीएमसीएच में मौत हो गयी. वहीं महेशपट्टी गांव का ही सकिन्द्र यादव प्राथमिक इलाज के बाद घर वापस लौट गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि बेला दुल्लाह मुहल्ला में मुकेश कुमार अपने नवनिर्मित मकान की छत की ढलाई करा रहा था. मजदूर मिक्चर मशीन की ट्राली को छत से लगा रहे थे.
इसी दौरान दीवाल से सट कर गुजर रही बिजली की एलटी तार के संपर्क में ट्राली आ गयी. रगड़ पड़ने से तार कट गया और मशीन में करंट प्रवाहित हो गयी. इसकी चपेट में आने से अजय व कमलेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मकान मालिक फरार हो गया. मृतक के परिजन ने घटना को लेकर बेंता ओपी में आवेदन दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें