34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भोजपुर :माता महथिन मंदिर से जेवरात की चोरी

बिहिया (भोजपुर) : नगर पंचायत स्थित माता महथिन मंदिर में रविवार की रात चोर ने देवी-देवताओं के गहनों व घंटी की चोरी कर ली़ लोगों की इसकी जानकारी सोमवार की सुबह में हुई. हालांकि चोरी की वारदात मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. रविवार की रात 12.20 में बिना नंबर […]

बिहिया (भोजपुर) : नगर पंचायत स्थित माता महथिन मंदिर में रविवार की रात चोर ने देवी-देवताओं के गहनों व घंटी की चोरी कर ली़ लोगों की इसकी जानकारी सोमवार की सुबह में हुई.

हालांकि चोरी की वारदात मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. रविवार की रात 12.20 में बिना नंबर प्लेट की बाइक पर सवार होकर चोर मंदिर के उतरी गेट के समीप पहुंचा और हनुमान की मूर्ति की दोनों आंखें चुरा लीं. चोर ने माता महथिन मंदिर के गर्भ गृह के गेट का भी ताला तोड़कर महथिन माई की पांच सोने की टिकुली तथा समीप ही स्थित राधा-कृष्ण मंदिर का ताला तोड़कर माता राधा की नथिया निकालकर रात्रि 1.42 में बाइक से फरार हो गया.

दरभंगा में देवी-देवताओं के चांदी के चार मुकुट ले गये चोर

बिरौल (दरभंगा) : थाना क्षेत्र की नेउरी पंचायत में रविवार की रात चोरों ने मंदिर के गेट का ताला तोड़कर लाखों के चांदी के मुकुट की चोरी कर ली़ इसमें भगवती, हनुमानजी, महादेव एवं पार्वती के मुकुट शामिल हैं. सूचना पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी रवींद्र कुमार सिंह ने जांच की. पुजारी ने बताया कि वह मंदिर की बगल में कमरे में सोया हुआ था़ इसी बीच चोर मंदिर के गेट का ताला तोड़कर देवताओं के मुकुट चोरी कर फरार हो गये.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें