36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस अधिकारियों ने लहेरियासराय थाने में की मामलों की समीक्षा

दरभंगा :क्राइम कंट्रोल एवं कांडों के निष्पादन को लेकर शनिवार को एसएसपी बाबू राम, सिटी एसपी योगेंद्र कुमार एवं एसडीपीओ अनोज कुमार के साथ लहेरियासराय थाना पर अचानक पहुंच गये. इस दौरान विधि व्यवस्था की जानकारी ली गयी तथा अनुसंधानकों के लिए लक्ष्य का निर्धारण किया गया. वारंटी की गिरफ्तारी, भूमि विवाद, गुंडा पंजी आदि […]

दरभंगा :क्राइम कंट्रोल एवं कांडों के निष्पादन को लेकर शनिवार को एसएसपी बाबू राम, सिटी एसपी योगेंद्र कुमार एवं एसडीपीओ अनोज कुमार के साथ लहेरियासराय थाना पर अचानक पहुंच गये. इस दौरान विधि व्यवस्था की जानकारी ली गयी तथा अनुसंधानकों के लिए लक्ष्य का निर्धारण किया गया. वारंटी की गिरफ्तारी, भूमि विवाद, गुंडा पंजी आदि की समीक्षा की गई. एसएसपी बाबू राम ने बताया कि प्रत्येक दिन जिले के विभिन्न थानों में संबंधित एसडीपीओ निरीक्षण करेंगे.

मामलों की ऑन द स्पॉट समीक्षा की जायेगी. अनुसंधान एवं विधि व्यवस्था में लगाये गये पदाधिकारी को दोषी पाये जाने पर सख्त कार्रवाई की जायेगी. मौके पर लहेरियासराय थाना अध्यक्ष हरिनारायण सिंह, एएसआइ नुसरत जहां, राशिद परवेज सहित सभी पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.
एनएच पर खदेड़कर शराब तस्कर को पुलिस ने दबोचा : सिंहवाड़ा. दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन एनएच-57 पर शनिवार को दोपहर करीब बारह बजे सिमरी पुलिस ने 87 बोतल शराब के साथ एक बाइक सवार को गिरफ्तार कर लिया. तस्कर की पहचान विश्वविद्यालय थाना के वार्ड सात निवासी बैद्यनाथ यादव के पुत्र विशाल कुमार यादव के रुप में की गयी है. वह बेनीबाद से शराब लेकर घर जा रहा था. इसी बीच सोभन चौक के निकट गश्ती में खड़ी सिमरी पुलिस की नजर पड़ी.
पुलिस को देखते ही बाइक सवार तस्कर भागने लगा, जिसे पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया. पूछताछ में तस्कर ने बताया कि शराब बेनीबाद के भोला यादव के यहां से लाया था. थानाध्यक्ष हरि किशोर यादव ने बताया कि शराब तस्कर का लम्बा नेटवर्क है. इसकी पड़ताल की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें